Motorola ने अपने यूजर्स को दिया तोहफा, मार्केट में लॉन्च किया 256 स्टोरेज वाला Motorola Edge 40 Pro स्मार्टफोन

Motorola Edge 40 Pro को फिलहाल लैटिन अमेरिका और यूरोप में लॉन्च किया गया है। इस फोन में 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज दिया गया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Motorola Smartphone : विश्व भर की स्मार्टफोन कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नए-नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। मार्केट में सैमसंग, वीवो, वनप्लस समेत कई बड़ी इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों ने हाल में अपने बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को लॉन्च किया है। अब आपको बता दें मोटोरोला के यजूर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने अपना नया फोन लॉन्च करके अपने ग्राहकों को बड़ा गिफ्ट दिया है।

मोटोरोला ने बाजार में अपने Motorola Edge 40 Pro फोन उतारा दिया है। इस फोन को कंपनी ने नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। आपको बता दें कि Motorola Edge 40 Pro को फिलहाल लैटिन अमेरिका और यूरोप में लॉन्च किया गया है। इस फोन में 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज दिया गया है।

वहीं फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर दिया गया है। आपको बता दें कि जैसे ही यह फोन पेश हुआ इसके फीचर को देखकर यूजर्स हैरान हो गए है। Motorola Edge 40 Pro फोन में यूजर्स को अपना दीवाना बना लिया है।

Motorola Edge 40 Pro की कीमत

मोटोरोला के Motorola Edge 40 Pro फोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसकी कीमत 899.99 यूरो यानी करीब 81,000 रुपये है। आपको बता दें कि कंपनी ने कहा है कि यूरोप में फोन का प्राइस अलग-अलग हो सकता है।

मोटोरोला ने अपने इस फोन को इंटरस्टेलर और ब्लैक लूनर ब्लू कलर के ऑप्शन में पेश किया है। खबरें के अनुसार मोटोरोला भारत में अपने Motorola Edge 40 Pro फोन को जल्द लॉन्च कर सकती है।

Motorola Edge 40 Pro के फीचर

मोटोरोला के Motorola Edge 40 Pro स्मार्टफोन में 6.67 इंच की Full HD+ डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 165Hz पोल्ड के साथ पेश हुआ है। इसमें 1080x2400 पिक्सल का रिजॉल्यूशन दिया गया है। आपको बता दें कि इस फोन में क्वालकॉम स्न्रैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC का प्रोसेसर दिया गया है।

फोन में 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है। Motorola Edge 40 Pro फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। मोटोरोला के इस फोन में 165Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस फोन में 394 PPI की स्क्रीन पिक्सल डेनसिटी है और यह HDR10+ सर्टिफिकेशन सपोर्ट करती है।

Motorola Edge 40 Pro का कैमरा

मोटोरोला के इस नए फोन में बहुत से दमदार फीचर्स दिए गए हैं, जिसके बारे में जानकर यूजर्स हैरान हो गए हैं। हर किसा को Motorola Edge 40 Pro बहुत पंसद आ रहा है। आपको बता दें कि कंपनी के फोन हमेशा अपने बेहतर कैमरे के लिए जान जाते हैं। मोटोरोला के बाकी फोन की तरह ही इस फोन में कमाल का कैमरा दिया गया है।

Motorola Edge 40 Pro में ट्रिपल कैमरा मिलता है। इसमें 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा, 50 एमपी का अल्टा-वाइड सेकेंडरी कैमरा और 12 एमपी का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं फोन में 60 एमपी का धांसू फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Motorola Edge 40 Pro की बैटरी

मोटोरोला के इस फोन में 4600mAh की बैटरी दी गई है, जो 15वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। इस फोन की खास बात यह है कि इसमें 8वॉट रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। Motorola Edge 40 Pro फोन में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.3, वाई-फाई 802.11, डुअल सिम और यूएसबी टाइप-सी 3.2 पोर्ट का सपोर्ट मिलता है।

इसके अलावा इस फोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स व डॉल्बी एटमस काव्ड-माइक भी दिया गया है। मोटोरोला के बाकी फोन्स की तरह इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बाकी कंपनियों के फोन से अलग बनाता है।

calender
05 April 2023, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो