6.55 इंच की डिस्प्ले के साथ जुलाई में लॉन्च होगा Nothing phone (2) स्मार्टफोन

Nothing के यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इस फोन का नाम Nothing Phone 2 है।

calender
26 May 2023, 05:18 PM IST

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग अपने बेहतरीन फोन्स की वजह से आज दुनियाभर में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी है। कंपनी ने ट्रांसपेरेंट फोन फोन को मार्केट में पेश करके यूजर्स के दिल में खास जगह बना ली है। अब Nothing के यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है।

इस फोन का नाम Nothing Phone 2 है। रिलीज से पहले इस फोन की कुछ जानकारी सामने आई है। ये स्मार्टफोन जून के लास्ट वीक या जुलाई में लॉन्च हो सकता है। आइए अब हम आपको फोन की बाकी डिटेल के बारे में बताते हैं।

Nothing Phone 2 की कीमत

नथिंग ने अपने Nothing Phone 1 स्मार्टफोन को 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। वहीं ऐसा अनुमान है कि कंपनी Nothing Phone 2 फोन को 40,000 रुपये के प्राइस में पेश कर सकता है।

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन

Nothing Phone 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच Full HD+AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जिसका 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। साथ ही फोन में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जनरेशन 1 चिपसेट प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है। फोन में बैटरी लाइफ, कैमरा सपोर्ट बहुत अच्छा हो सकता है।

नथिंग के इस फोन में रियर साइड पर एक रेड लाइट दी गई है जो नोटिफिकेशन अपडेट के लिए हो सकती है। फोन की डिस्प्ले में इन-डिस्प्ले सेंसर मिल सकता है। इसमें 47000 mAh की बैटरी 4K 60fps video और RAW HDR का सपोर्ट दिया जा सकता है।

calender
26 May 2023, 01:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो