भारत में लॉन्च हुई Garmin की दो नई स्मार्टवॉच, जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशन

Garmin ने मार्केट में अपनी LED फ्लैशलाइट सपोर्ट के साथ 'Instinct 2' सीरीज को विस्तार देने के लिए दो नई स्मार्टवॉच को पेश कर दिया है।इनका नाम है Garmin Instinct 2X Solar और Garmin Instinct 2X Solar – Tactical Edition वॉच।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

भारतीय बाजार में एक ऐसी स्मार्टवॉच को लॉन्च हुई है, जिसके फीचर्स देखकर यूजर्स हैरान हैं। Garmin ने मार्केट में अपनी LED फ्लैशलाइट सपोर्ट के साथ 'Instinct 2' सीरीज को विस्तार देने के लिए दो नई स्मार्टवॉच को पेश कर दिया है। इनका नाम है Garmin Instinct 2X Solar और Garmin Instinct 2X Solar – Tactical Edition वॉच।

कंपनी के अनुसार यह दोनों वॉच सोलर एनर्जी से भी चार्ज हो जाती है। अगर आप भी कहीं घूमने जाने वाले हैं और एडवेंचर्स एक्टिविटी के शौक़ीन हैं तो आपके लिए यह अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योंकि इसमें रफ एंड टफ हैं और IP रेटिंग्स दी गई है। यह वॉच बैटरी कम होने की स्थिति में भी काम करेगी।

Garmin स्मार्टवॉच की कीमत

Garmin Instinct 2 स्मार्टवॉच की कीमत की बात करें यूजर्स इसे 33,490 रुपये की शुरुआती कीमत में अपना ना सकते हैं। साथ ही इसे 55,990 रुपये तक खरीदा जा सकता है। अगर आप इन्हें खरीददना चाहते हैं तो Tata CLiQ, Tata Luxury, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन, फ्लिपकार्ट, और Garmin या Helios के ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

Garmin Instinct 2X Solar और Garmin Instinct 2X Solar के फीचर्स

Garmin की दोनों स्मार्टवॉच में कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। यूजर्स को Garmin Instinct 2X Solar में एक बिल्ट-इन एलईडी फ्लैशलाइट दी गई है। जो अडजस्टेबले intensities सपोर्ट देता है। वहीं Garmin Instinct 2X Solar – Tactical Edition एक मल्टी-एलईडी फ्लैशलाइट मिलती है। यह लाइट सफेद और हरे रंग के रोशनी का ऑर्शन देती है।

इसके अलावा, Garmin Instinct 2 सीरीज़ की दोनों स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, एक्टिविटी ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग फीचर्स मिलते हैं। वहीं इनमें स्वास्थ्य और फिटनेस लक्ष्यों को ट्रैक करने के लिए और भी कई फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें कि आप इन दोनों स्मार्टवॉच को एंड्रॉइड और iPhone पर आसनी से कनेक्ट हो जाती हैं।

calender
26 May 2023, 01:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो