अब आप अपनी भाषा में बोलकर टाइप कर सकते है SMS और Email, माइक्रोसॉफ्ट ने जारी किया नया फीचर

Microsoft released new feature: माइक्रोसॉफ्ट ने भारतीय यूजर्स को एक नया तोहफा दिया है. दरअसल माइक्रोसॉफ्ट ने एक नया फीचर जारी किया है जिसके माध्यम से आप अपनी स्थानीय भाषा में बोलकर एसएमएस टाइप कर सकते हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Microsoft outlook lite feature: हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट ने स्थानीय भाषा से जुड़े एक नए फीचर्स को लांच किया है. यह फीचर्स भारतीय यूजर्स के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है. आउटलुक लाइट एक ईमेल और एसएमएस ऐप है. इस ऐप में ईमेल एवं एसएमएस को एक ही जगह पर मैनेज करने का विकल्प मिलता है.

आउटलुक लाइट के इस छोटे से ऐप में माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक के सभी जरूरी फीचर्स दिए गए हैं .आउटलुका का यह फीचर मार्केट यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. भारत में कई भाषाएं बोली जाती है जिसको ध्यान में रखते हुए आउटलुक लाइट में दो नए फीचर जोड़े गए हैं. अब भारतीय यूजर्स अपने स्थानीय भाषा में बोलकर एसएमएस टाइप कर सकते हैं.

माइक्रोसॉफ्ट का नया फीचर आउटलुक लाइट को यूजर्स अपनी पसंद के हिसाब से यानी अपने स्थानीय भाषा में बदल सकते हैं. आप जिस भी भाषा में ईमेल लिखना चाहते हैं या एसएमएस लिखना चाहते हैं उसे बोलकर टाइप कर सकते हैं. माइक्रोसॉफ्ट के नए फीचर्स में पांच भारतीय भाषाओं, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मराठी और गुजराती का सपोर्ट दिया गया है.

बता दें कि, कंपनी ने बताया है कि जल्द ही इसमें और भी भाषा जोड़ी जाएंगी. माइक्रोसॉफ्ट के आउटलुक फीचर के माध्यम से जरूरी अपॉइंटमेंट ट्रैवल बुकिंग बिल पेमेंट और गैस बुकिंग जैसे रिमाइंडर भी मिलेंगे.

calender
21 November 2023, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो