OnePlus 12 लेटेस्ट प्रोसेसर और 5400mAh की बैटरी के साथ जल्द होगा लॉन्च

OnePlus 12 Launch : OnePlus 12 स्मार्टफोन के कैमरे को Sony के साथ साझेदारी करके बनाया गया है. इसमें बेस्ट पिक्चर क्वालिटी और कैमरा परफॉर्मेंस का लाभ मिलेगा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

OnePlus 12 Launch Date : हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) यूजर्स के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. कंपनी के इस डिवाइस का नाम OnePlus 12 है. इस फोन को लेटेस्ट प्रोसेसर सोपर्ट के साथ पेश किया जाएगा. साथ ही फोन में Snoy के नए कैमरा सेंसर्ट मिलेगा. अब लॉन्चिंग से पहले OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हो गई है. इसका बैटरी बैकअप भी कमाल का होने वाला है. आगे हम आपको फोन के संभावित फीचर्स के बारे में बताएंगे.

OnePlus 12 के संभावित स्पेसिफिकेशन

OnePlus 12 स्मार्टफोन के कैमरे को Sony के साथ साझेदारी करके बनाया गया है. इसमें बेस्ट पिक्चर क्वालिटी और कैमरा परफॉर्मेंस का लाभ मिलेगा. फोन में कैमरा सेटअप में Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जाएगा. फोन में ProXDR डिस्प्ले मिलेगी, जिसमें 2K रेजॉल्यूशन सपोर्ट मिलेगा. जानकारी के अनुसार इस फोन में 64 एमपी का पेरीस्कोप टेलीफोटो लेंस मिल सकता है. आपको बता दें कि वनप्लस के अपने इस अपकिंग फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है. अनुमान है कि यह बजट में ही लॉन्च हो सकता है.

OnePlus 12 के फीचर्स

OnePlus 12 में DisplayMate A+ रेटेड X1 ओरिएंटल स्क्रीन मिलेगी. जिसमें 2600 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है. फोन में लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen प्रोसेसर मिलने वाला है. कंपनी का यह फोन Android 14 बेस्ड OxygenOS 14 सॉफ्वेयर स्किन आउट-ऑफ-द-बॉक्स दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 5400mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 100W का फास्ट चार्जिंग और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देगी. कनेक्टिविटी की बात करें तो OnePlus 12 में ब्लूटूथ. जीपीएस. टाइप-सी पोर्ट और वाईफाई सपोर्ट दिया जा सकता है.

calender
10 November 2023, 01:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो