WhatsApp : अब वॉट्सऐप स्टेटस से यूजर्स कमा सकेंगे, जानिए क्या होगा फायदा

Earn From WhatsApp Status : अब वॉट्सऐप स्टेटस के जरिए यूजर्स को पैसे कमाने का मौका मिलने वाला है. फीचर को कब लाइव किया जाएगा फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

WhatsApp Status : मेटा स्वामित्व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप (WhatsApp) में लगातार नए अपडेट आ रहे हैं. अब कंपनी यूजर्स के लिए एक और सुविधा पेश कर रही है, जिसकी मदद से आप पैसा कमा सकते हैं. दरअसल अब वॉट्सऐप स्टेटस (WhatsApp Status) के जरिए यूजर्स को पैसे कमाने का मौका मिलने वाला है. यानी लोगों को अब स्टेटस में विज्ञापन दिखाई देगा. कंपनी इस फीचर पर अभी काम कर रही है. आगे हम आपको वॉट्सऐप के इस नए फीचर की डिटेल बताएंगे.

क्या है स्टेट्स विज्ञापन फीचर

वॉट्सऐप स्टेट्स विज्ञापन फीचर आपको पैसे कमाने का चांस देता है. इस फीचर को कब लाइव किया जाएगा फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है. हाल ही में वॉट्सऐप के प्रमुख विल कैथार्ट ने ब्राजील में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बहुत जल्द वॉट्सऐप में विज्ञापन का ऑप्शन मिलेगा. विल कैथार्ट ने आगे बताया कि कंपनी यूजर्स की प्राइमरी चैट के अंदर ऐड्स को नहीं दिखाएगी. लेकिन वॉट्सऐप चैनल और स्टेट्स पर ऐड दिखाई देगा.

नया प्राइवेसी फीचर

चैटिंग ऐप वॉट्सऐप में अब एक नया प्राइवेसी फीचर रोलआउट हुआ है. जिसका यूज वॉट्सऐप कॉलिंग के दौरान किया जा सकता है. इसके फीचर के तहत यूजर्स को वॉट्सऐप कॉलिंग के वक्त आईपी एड्रेस को छुपाए जाने की सुविधा मिलेगी. इसके लिए आप सेटिंग ऑप्शन में जाकर इनेबल कर सकते हैं.

कंपनी ने कहा कि वे यूजर्स जो अपनी प्राइवेसी का अधिक ध्यान रखते हैं वे वॉट्सऐप कॉल के दौरान आईपी एड्रेस को हाइड कर सकते हैं. वॉट्सऐप के सेटिंग ऑप्शन में जाकर आप इसे एक्टिव कर सकते हैं. आगे ऐप में और भी बहुत से यूजर्स को जोड़ा जाएगा.

calender
10 November 2023, 11:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो