Redmi A2 Sale : भारत में कल शुरू होगी Redmi A2 स्मार्टफोन पहली सेल, जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशन

Redmi A2 First Sale : मंगलवार 20 जून को Redmi A2 फोन की पहली सेल शुरू हो रही है। इस में 2जीबी रैम और 6.52 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Redmi A2 First Sale : अगर आप कम बजट में बेस्ट पिक्चर क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल हैंडसेट कंपनी रेडमी ने हाल ही में अपने Redmi A2 फोन को भारत में लॉन्च किया था। तभी से यूजर्स इस फोन को खरीदने का इंतजार कर रहे हैं अब उनका यह इंतजार कल खत्म होने वाला है। मंगलवार 20 जून को इस फोन की पहली सेल शुरू हो रही है। इस में 2जीबी रैम और 6.52 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा बहुत से फीचर्स फोन में दिए गए हैं।

Redmi A2 की कीमत

Redmi A2 में 2जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस फोन की कीमत 6,799 रुपये है। कंपनी ने इस फोन को तीन कलर के ऑप्शन में पेश किया है। इसमें काला, हल्का हरा और लाइट ब्लू शामिल है। इसे आप अमेजन, Mi.com और Mi Home से खरीद सकते हैं।

Redmi A2 के स्पेसिफिकेशन

Redmi A2 में 6.52 इंच की Full HD+ LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसमें 1600x720 पिक्सल का रिजॉल्शन मिलता है। फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। वहीं इसमें MediaTek Helio g36 SoC प्रोसेसर दिया इसके अलावा फोन में 4जीबी तक रैम सपोर्च दिया गया है। फोन में डुअल सिम सपोर्ट मिलता है और यह फोन एंड्रॉइय 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Redmi A2 कैमरा और बैटरी

रेडमी के इस फोन ड्यूल कैमरा सपोर्ट मिलता है। जिसमें 8 एमपी कैमरा और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई, जो 10 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। इसके अलावा फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई सपोर्ट दिया गया है।

calender
19 June 2023, 06:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो