Redmi Buds 5 भारतीय बाजार में हुए लॉन्च, इतनी है इयरबड्स की कीमत

Redmi Buds 5 Launched : शाओमी ने भारतीय बाजार में यूजर्स के लिए एडवांस फीचर्स के साथ Redmi Buds 5 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस प्रोडक्ट को तीन कलर के ऑप्शन में पेश किया है.

calender
13 February 2024, 09:10 AM IST

Redmi Buds 5 Launched In India : चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने बाजार में लगातार अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर रही है. घरेलू मार्केट से लेकर ग्लोबल मार्केट में कंपनी ने हाल में कई डिवाइस लॉन्च किए हैं. अब कंपनी ने TWE Earbuds के पोर्टफोलियों का विस्तार करते हुए भारत में नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है. इसका नाम Redmi Buds 5 है. शाओमी ने इसे #SuperBuds टैग के साथ लॉन्च किया है. इसमें धमाकेदार एडवांस फीचर्स दिए गए हैं. आगे हम इन इयरबड्स के फीचर्स और कीमत के बारे में आपको बताएंगे.

Redmi Buds 5 का प्राइस और ऑफर

कंपनी ने Redmi Buds 5 को 2,999 रुपये की कीमत में भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया है. इसे आप Mi.com, Amazon.in, Flipkart, Mi Homes और अन्य Xiaomi रिटेल पार्टनर के पास से खरीद सकते हैं. इस प्रोडक्ट पर डिस्काउंट भी मिल रहा है. अगर आप इस प्रोडक्ट को Redmi Note 13 Series के स्मार्टफोन या Xiaomi और Redmi Pad के साथ खरीदते हैं तो आपको 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. Redmi Buds 5 आपको Fusion Black, Fusion Purple और Fusion White कलर ऑप्शन मिलेंगे.

Redmi Buds 5 के स्पेसिफिकेशन

Redmi Buds 5 में 46dB Active Noise Cancellation सपोर्ट दिया गया है, जो तीन तरह के मोड के साथ आता है. साथ ही ये मैक्सिमम 99.5 पर्सेंट बैकग्राउंड नॉइस को बंद कर देता है. कंपनी का यह प्रोडक्ट एक वायरलेस Earbuds है. इस का उद्देश्य यूजर्स को प्रीमियम साउंड और नॉइस कैंसिलेकेशन एक्सपीरियंस देना है. इसमें Dual-Mic के साथ AI Voice Enhancement फीचर्स दिया गया है. यह वॉयस कॉल्स और वॉयस कमांड के दौरान वॉयस क्लियरेटी को बेहतर करता है.

Redmi Buds 5 के फीचर्स

इन इयरबड्स में 12.4mm Dynamic Titanium Drivers का इस्तेमाल किया गया है, ये फ्रीक्वेंसी पर अच्छा साउंड क्वालिटी देता है. इसके अलावा प्रोडक्ट में ब्लूटूथ 5.3, गूगल फास्ट पेयर कंपेटेबिलिटी मिलती है. ये Xiaomi Earbuds App के साथ आते हैं.

calender
13 February 2024, 09:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो