Vivo Y36 Launched : Vivo Y36 स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

Vivo Y36 Launched : स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपनी Y सीरीज को विस्तार देते हुए भारतीय बाजार में Vivo Y36 को पेश किया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Vivo Y36 Launched In India : स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपनी Y सीरीज को विस्तार देते हुए एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए भारतीय बाजार में Vivo Y36 को पेश किया है। इस फोन में बेस्ट पिक्चर क्वालिटी दी गई है। फोन को ग्लास बॉडी डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन को दो कलर के ऑप्शन में पेश किया गया है। आइए आपको फोन के बाकी फीचर्स, कीमत और कैमरे के बारे में बताते हैं।

Vivo Y36 की कीमत

Vivo Y36 स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दिया गया है। कंपनी ने इसे भारत में 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया है। यूजर्स को यह फोन वाइब्रेंट गोल्ड और मीटीअर ब्लैक कलर के ऑप्शन में मिलेगा। वीवो के इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया ऑनलाइन स्टोर और दूसरे पार्टनर रिटेल स्टोर के खरीद सकते हैं। आपको बता दें फोन को लुक भी बहुत शानदार है। इसकी बॉडी स्लिम है और इसे 2.5D कर्व्ड डिजाइन किया गया है। साथ ही यह फ्लैट फ्रेम और प्रीमियम लुक के साथ आता है।

Vivo Y36 फोन के स्पेसिफिकेशन

Vivo Y36 फोन में 6.64 इंच की Full HD+ हाई डिस्प्ले दी गई है. जिसका 90Hz रिफ्रेश रेट और टच सैंपलिंग रेट 240Hz का है। इसमें स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ आता है। फोन में 8जीबी वर्चुअल रैम सपोर्च दिया गया है। इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है, यह फोन सनलाइट रीडेबिलिटी सपोर्ट करता है। फोन धूप में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है।

Vivo Y36 कैमरा और बैटरी

वीवो के इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। वहीं फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 50 एमपी का प्रोर्ट्रेट और 2 एमपी का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 16 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

calender
22 June 2023, 02:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो