WhatsApp Feature: अब Whatsapp में वीडियो कॉल के दौरान शेयर कर सकेंगे स्क्रीन...

हाल ही में व्हाट्सएप ने वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन शेयर करने का फीचर जारी कर दिया है. इसकी मदद से यूजर्स वीडियो कॉल के दौरान अपनी स्क्रीन शेयर कर सकता है. 

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • व्हाट्सएप ने वीडियो कॉल के लिए स्क्रीन शेयरिंग फीचर किया जारी..

WhatsApp Feature:  व्हाट्सएप आए अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर लेकर आता ही रहता है. अब हाल ही में व्हाट्सएप ने वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन शेयर करने का फीचर जारी कर दिया है. इसकी मदद से यूजर्स वीडियो कॉल के दौरान अपनी स्क्रीन शेयर कर सकता है. 

बता दें कि मेटा CEO मार्क जुकरबर्ग ने व्हाट्सएप के लिए स्क्रीन-शेयरिंग फीचर पेश करने के लिए फेसबुक का सहारा लिया है. जुकरबर्ग ने अपने पोस्ट में लिखा, "हम व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल के दौरान आपकी स्क्रीन साझा करने की सर्विस को ऐड कर रहे हैं." स्क्रीन शेयर करने की सर्विस से यूजर्स को कॉल के दौरान अपनी स्क्रीन का ‘लाइव’ सीन शेयर करने की परमीशन मिलेगी.

व्हाट्सएप
व्हाट्सएप फीचर

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि ‘‘यह सर्विस ‘शेयर’ आइकन पर क्लिक करके और एक स्पेसिफिक ऐप्लिकेशन शेयर करने या पूरी स्क्रीन शेयर करने के बीच चयन करके शुरू की जा सकती है”.

मेटा ने कहा, ‘‘अब आप अपने फोन पर व्यापक रूप से देखने और शेयर करने के अनुभव को लेकर ‘लैंडस्केप मोड’ में वीडियो कॉल का भी आनंद ले सकते हैं. 

calender
09 August 2023, 04:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो