Zuckerberg vs Musk: मस्क की 'केज फाइट' पर मेटा के सीईओ ने थ्रेड्स पर दिया करारा जवाब, कह दी ये बात

Mark Zuckerberg: हाल ही में एलन मस्क ने जुकरबर्ग के साथ केज फाइट को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी. जुकरबर्ग ने मस्क की इस पोस्ट का जवाब अपने नए प्लेटफार्म थ्रेड्स पर दिया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Mark Zuckerberg vs Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला, एक्स (ट्विटर) जैसी कंपनी के मालिक एलन मस्क ने पिछले दिनों मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को केज फाइट को लेकर एक्स पर पोस्ट की थी. अब मार्क जुकरबर्ग ने मस्क की पोस्ट का जवाब अपने नए सोशल मीडिया प्लेटफार्म थ्रेड्स पर दिया है. 

बता दें कि हाल ही में एक्स के मालिक एलन मस्क ने मेटा के सीईओ के साथ फाइट करने की बात कही थी. इस पर मेटा सीईओ ने अपना रिप्लाई दिया है.

क्या है फाइट मामला? 

दरअसल, बीते दिनों मस्क ने मार्क के साथ अपनी केज फाइट को लेकर पोस्ट की थी. एलन मस्क ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि उनकी और जुकरबर्ग की फाइट को यूजर्स एक्स पर लाइव देख सकते हैं. उन्होंने ये तक कह दिया था कि केज फाइट से होने वाली आय दिग्गजों को दान में दी जाएगी.

जुकरबर्ग ने दिया करारा जवाब 

मार्क और मस्क का ये मामला कल से काफी सुर्खियों में है. जुकरबर्ग ने मस्क की पोस्ट का रिप्लाई थ्रेड्स पर देते हुए कहा, आय दान में देने के लिए उन्हें एक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना चाहिए. उन्होंने मस्क की चुनौती को स्वीकार एक्स पर तंज भी कसा है. उन्होंने यूजर्स के लिए थ्रेड्स को एक्स से बेहतर बताया है. 

मस्क की केज फाइट करने की वजह 

बता दें कि पिछले महीने मीटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने यूजर्स के लिए एक टेक्स्ट बेस्ड प्लेटफॉर्म थ्रेड्स लॉन्च किया था. ये प्लेटफार्म मस्क के एक्स यानी ट्विटर को टक्कर देने के लिए लाया गया था. कही न कही इस वजह से एक्स के यूजर्स कुछ कम हुए है तो थ्रेड्स के यूजर्स बढ़े है. 

calender
07 August 2023, 10:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो