योगी सरकार पर अखिलेश ने कसा तंज कहा- मिलकर बदलेंगे सरकार

योगी सरकार पर अखिलेश ने कसा तंज कहा- मिलकर बदलेंगे सरकार

Lalit Hudda
Lalit Hudda

समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गाजीपुर पहुंचे। वहां पहुंचने पर उनका सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और संजय चौहान ने स्वागत किया। इस मौके पर जनसमूह को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को समाजवादी सरकार का ड्रिम पोजेक्ट बताया। कहा कि नाम बदलने वाली सरकार को हम सब मिलकर बदलने का काम करेंगे। भारतीय जनता पार्टी का सफाया होगा।

उन्होंने कहाकि गाजीपुर की धरती वीरों की धरती है। मैं इस शहीदी धरती को प्रमाण करता हूं। गाजीपुर की धरती पर इस ऐतिहासिक भीड़ ने मुझे इस बात का पूरा भरोसा दिला दिया है कि अब परिवर्तन होकर रहेगा। कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का काम अभी भी आधा-अधूरा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का सपना समाजवादियों का था। इस एक्सप्रेस-वे से क्षेत्र में खुशहाली आएगी। हमारी सरकार बनने के बाद हाइवे के आसपास किसानों, व्यापारी गतिविधि के लिए कृषि मंडी सहित तमाम गतिविधियों का संचालन होगा। इसका सबसे अधिक लाभ किसानों को होगा।

READ MORE: कैबिनेट बैठक में 5 राज्यों को मिली बड़ी सौगात

उन्होंने डीजल और पेट्रोल पर भी तंच कसते हुए कहा कि इसके महंगा होने से गरीबों की गाड़ी नहीं चल पाएगी। खाद और डीएपी के मामले पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि किसानों को खाद उपलब्ध नहीं करा पा रही है। इस चुनाव में जनता इनको सबक सिखाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एक राष्ट्रीय नेता चार पहिया वाहन में तो दूसरे नेता पैदल। कहा कि आज की सभा में उमड़े जनसैलाब में लहरा रहे लाल, पीले और हरे झंडे इंद्रधनुष की तरह दिखाई दे रहे हैं। हम समाजवादी लोग हमेशा से सभी को साथ लेकर चलने का काम किए हैं।

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा, जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं, का नारा जनता को देते हुए आग्रह किया कि वह इस नारा को चालू रखें। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनी तो सबको बिजली मुफ्त दी जाएगी।

.
calender
17 November 2021, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो