खेलों को बढ़ावा दे रही हैं देश व प्रदेश की सरकारें : मुख्यमंत्री योगी

खेलों को बढ़ावा दे रही हैं देश व प्रदेश की सरकारें : मुख्यमंत्री योगी

Lalit Hudda
Lalit Hudda

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन हर जिले में करवा रही है। आज यहां आयोजित सांसद खेल महाकुंभ का शुभारंभ करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार टोक्यो में हुई ओपलपिक खेलो में भारत का वर्चस्व रहा है उसी को देखते हुए गांव की प्रतिभा को निखारने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों को खेल महाकुंभ कराने का निर्देश प्रदान किया है, जिससे गांव की प्रतिभा आगे बढ़ सके।

READ MORE: जनता के विश्वास पर खरी उतरी योगी सरकार : अमित शाह

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने ओलंपिक विजेताओं को सम्मानित करके उनका मनोबल बढ़ाया है और प्रदेश सरकार निरंतर खेल को बढ़ावा देने के लिए कार्य कर रही है। यह खेल महाकुम्भ बस्ती के युवाओं को विकास की नयी उचाइया प्रदान करे। उन्होने कहा कि चाहे सांसद खेल महाकुम्भ हो या खेल के मैदान, प्रत्येक जनपद में स्टेडियम की सरकार युवाओं को सुविधा प्रदान की जा रही है।

बस्ती को सांसद खेल महाकुंभ के आयोजन से पूरे देश में एक नया स्थान मिलेगा, देश के नौजवानों के मन में खेल का भाव पैदा करने के लिए सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा है और यह वरदान साबित होगा।उन्होने बस्ती के सभी जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि ऐसे आयोजन से बस्ती का नाम रोशन होगा।

.
calender
13 November 2021, 01:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो