वसीम रिजवी ने कहा, मौत के बाद मेरा हिंदू-रीति रिवाज से हो अंतिम संस्कार

वसीम रिजवी ने कहा, मौत के बाद मेरा हिंदू-रीति रिवाज से हो अंतिम संस्कार

Lalit Hudda
Lalit Hudda

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य और पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। उनका ऐसा ही एक बयान फिर से सामने आया है। बताया जा रहा है कि, वसीम र‍िजवी ने अपनी वसीयत बनाई है. इसमें उन्‍होंने मरने की बाद कब्र‍िस्‍तान में दफन होने के बजाए श्‍मशान घाट पर जलाए जाने की इच्‍छा जताई है और कहा है कि डासना मंद‍िर के महंत नरस‍िम्‍हा नंद सरस्‍वती द्वारा उन्हें मुखाग्नि दी जाए।

READ MORE: सचिन ने 32 साल पहले आज ही के दिन किया था इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण

रिजवी ने अपना एक वीडियो जारी किया है इस वीडियो में उन्होंने कहा, क्योंकि मैंने सुप्रीम कोर्ट में कुरान की 26 आयतों को लेकर चुनौती दी थी जो इंसानियत के प्रति नफरत फैलाती है। अब मुसलमान मुझे मार देना चाहते हैं इसलिए देश और देश के बाहर मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है।

उनहोंने कहा, ऐलान किया जा रहा है कि मुझे किसी कब्रिस्तान में जगह ना दी जाए। मेरे मरने के बाद शांति बनी रहे इसलिए मैंने एक वसीयतनामा लिखा है जो मैंने प्रशासन को भी भेज दिया है कि मेरा जो शरीर है उसे मेरे हिंदू दोस्त को दे दिया जाए जो लखनऊ में रहते हैं और चिता बनाकर मेरा अंतिम संस्कार कर दिया जाए। चिंता में अग्नि स्वामी नरसिंहानंद यति देंगे, ये मैंने उन्हें अधिकृत किया है।

.
calender
15 November 2021, 10:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो