कक्षा दूसरी में पढ़ने वाले छात्र ने 18 मिनट में तैरकर यमुना नदी को किया पार

दुनियाभर में आपको बहुत से ऐसे टैलेंट है जिसे देख कर आप हैरान रह जाएंगे। ऐसा ही मामला यूपी के प्रयागराज देखने को मिला जिसने दुनिया को हैरान कर दिया है। प्रयागराज के रहने वाले शिवांश मोहिले ने अपनी उम्र से भी बढ़कर काम किया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दुनियाभर में आपको बहुत से ऐसे टैलेंट है जिसे देख कर आप हैरान रह जाएंगे। ऐसा ही मामला यूपी के प्रयागराज देखने को मिला जिसने दुनिया को हैरान कर दिया है। प्रयागराज के रहने वाले शिवांश मोहिले ने अपनी उम्र से भी बढ़कर काम किया है, उन्होंने केवल 18 मिनट में यमुना नदी को तैरकर पार किया और एक रिकॉर्ड बना दिया। जो कि वो आज कल दरअसल शिवांश मीरापुर सिंधु सागर घाट से तैरकर नदी के दूसरी ओर पहुंच गया और अपने प्रशिक्षकों को चौंका दिया। जिसे बाद प्रशिक्षकों ने उनके उम्र के लड़कों के तुलना में कम समय में नदी पार करने पर उनके प्रयासों और दृढ़ संकल्पों की सराहना की।

शिवांश टैगोर पब्लिक स्कूल में कक्षा 2 के छात्र है। शिवांश के प्रशिक्षक, त्रिभुवन निषाद ने कहा कि सिर्फ 18 मिनट में यमुना नदी पार करने के बाद शिवांश ने अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान में सभी आयु वर्ग के 100 बच्चें स्विमिंग क्लब में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। शिवांश इस साल 2 से 8 साल के बीच का पहला बच्चा है जिसने अपने इस कारनामे के लिए प्रशंसा अर्जित की है।

calender
24 June 2022, 07:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो