इतनी सी उम्र में लड़की ने की एक 60 साल के बुर्जुग से शादी, यूज़र्स बोले - सब पैसे का खेल है ,वीडियो हुआ वायरल

कहते है की प्यार करने की कोई सीमा या उम्र नहीं होती। यह किसी भी उम्र में हो सकता है। प्यार करने वाला सामने वाले की उम्र देखकर नहीं करता वह अपनापन महसूस करता है। ऐसी ही कई लव स्टोरी आपने सुनी और देखी भी होंगी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

कहते है की प्यार करने की कोई सीमा या उम्र नहीं होती। यह किसी भी उम्र में हो सकता है। प्यार करने वाला सामने वाले की उम्र देखकर नहीं करता वह अपनापन महसूस करता है। ऐसी ही कई लव स्टोरी आपने सुनी और देखी भी होंगी। जिनकी अलग - अलग और कमाल की कहानियाँ सुनने को मिलती हैं। आमतौर पर आपने हम उम्र वाले लोगों और उम्र में 10 ... 20 के फ़र्क़ वाले लोगों के बीच प्यार होते देखा होगा। लेकिन आज जो हम आपको बताने वाले हैं उसकी कहानी कुछ हटकर है। जिसमें दुल्हन कम उम्र की लड़की है और दूल्हा 60 - 65 साल का एक बूढ़ा आदमी है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देख आप भी हैरान हो जायेंगे। वीडियो में आप देखेंगे की एक लड़की की शादी एक बुजुर्ग आदमी के साथ हो रही है। वीडियो में लड़की ने शादी का लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है और सामने बुजुर्ग आदमी ने भी दूल्हे का लिबाज़ पहना हुआ है। वीडियो में आगे देखेंगे तो दोनों एक दूसरे को फूलों की वरमाला पहनाते नज़र आएंगे। इतनी कम उम्र में अपने से काफी बुजुर्ग आदमी से लड़की को शादी करते देख सभी हैरान हैं। लोगों का यह दावा है की इन दोनों ने शादी कर ली है। हालाँकि की इस बात की पुष्टि नहीं की गयी है।

 

सोशल मीडिया पर यूज़र्स की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस वीडियो में लाखों व्यूज आ चुके हैं। वही 36 हज़ार से भी अधिक लोगों ने इसको पसंद किया है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के तरह - तरह के कमैंट्स आये हैं। जिसमें से एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा - सब पैसों का खेल है। तो वही दूसरे यूज़र ने लिखा - इस उम्र में शादी का कोई फायदा है। तो एक अन्य यूज़र ने लिखा - कम से कम इस लड़की से जो शख्स शादी कर रहा है उसकी उम्र का तो पता होना चाहिए।

calender
28 February 2023, 02:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो