कैंडीमैन ने सुनाई बंद दरवाजों के पीछे की कहानी, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

ये करोड़पति ट्रैवर्स बेयोन कैंडीमैन के जाने से जाते है पूरी दूनिया में इनकी पार्टियों की चर्चा रहती है और वे इसी कारण फेमस है। इनकी आयू 50 वर्ष है। लेकिन अब ये प्लेबॉय के नाम से जाने जाते है। कैंडीमैन दर्जनों महिलाओं की सख्यां में पार्टी करते हुए अक्सर नजर आते है और वे इसी कारण विवादों के बीच घिरे हुए रहते है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

ये करोड़पति ट्रैवर्स बेयोन कैंडीमैन के जाने से जाते है पूरी दूनिया में इनकी पार्टियों की चर्चा रहती है और वे इसी कारण फेमस है। इनकी आयू 50 वर्ष है। लेकिन अब ये प्लेबॉय के नाम से जाने जाते है। कैंडीमैन दर्जनों महिलाओं की सख्यां में पार्टी करते हुए अक्सर नजर आते है और वे इसी कारण विवादों के बीच घिरे हुए रहते है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि उनके घर का नाम कैंडी शॉप मेंशन है। हाल ही में उन्होंने बंद दरवाजों के पीछे की कहानियों का खुलासा किया है।

उनका कहना है कि हमारी सभी पार्टियां वाइल्ड होती है, लोग मेरी पार्टियों को वास्तविकता से अलग और खुद को अभिव्यक्त करने के अवसर के तौर पर देखते है। कैडी शॉप मैन्सन दुनिया की सबसे अच्छी हाउस पार्टी करता है। उनका कहना है कि य़हा का माहौल ऐसा रहता है कि लोगों को वाइल्ड टाइम मिल पाता है। पार्टी करने से पहले वे एक प्लान बना लेते है और इटरनेंट पर उसकी तारीखें जारी करते है। 

 

कैंडीमैन का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया मे लगाए गए लॉकडाउन और पाबंदियों के बाद उनकी पार्टिया और अधिक वाइल्ड हो गई है। उनका कहना है कि जब लोग दुनियाभर में कैद थे सामाजिक नहीं हो सकते थे, अपने फैमिली से अलग रहते थे, स्कूल नहीं जा पा रहे थे, काम पर नहीं जा सकते थे, इससे वो काफी प्रभावित हुए है।

उन्होंने आगे बताया कि हमारे पार्टी का मिशन लोगों पर सकारात्मक प्रभाव डालना है। हम अपने मेहमानों पर जीवन का सबसे अच्छा अनुभव देना है। हमने अतीत में 1500 मेहमानों को फ्री शराब के साथ पार्टियां आयोजित की है न ही कोई लडाई हुई और न ही कोई नुकसान।

calender
12 February 2023, 12:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो