कार की नंबर प्लेट पर 'पापा' लिखवाना पड़ा शख्स पर भारी

आज कल आप सड़को पर कई ऐसे वाहन देखते होंगे जो जिनकी नंबर प्लेट सरकार की गाइलाइंस के अनुसार नही होते है। हालांकि ऐसा करने पर भारी चालान और जुर्माना होता है। बावजूद इसके लोग इन हरकतों से बाज नही आते।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आज कल आप सड़को पर कई ऐसे वाहन देखते होंगे जो जिनकी नंबर प्लेट सरकार की गाइलाइंस के अनुसार नही होते है। हालांकि ऐसा करने पर भारी चालान और जुर्माना होता है। बावजूद इसके लोग इन हरकतों से बाज नही आते। ऐसा ही एक उत्तराखंड से सामने आया है। जहां एक कार के मालिक ने अपनी कार के नंबर से छेड़छाड़ कर रखी थी। दरअसल इस कार का नंबर 4141 था लेकिन कार मालिक इसको हिंदी में पापा के तौर पर लिखवा रखा था।

जिसके बाद यह कार उत्तराखंड के हत्थे चढ़ी और पुलिस ने इसका भारी चालान किया। बताते चले, उत्तराखंड पुलिस कार के मालिक को बुलाकर दंडित करते हुए इसका चालान किया। फिर उत्तराखंड पुलिस कार की नंबर प्लेट की पुरानी और नई फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। उत्तराखंड पुलिस का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

 

उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट करते हुए इस फोटो का कैप्शन 1987 की आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत तक का मशहूर गाना पापा की तर्ज पर लिखा, पोस्ट में लिखा है, पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा, गाड़ी के प्लेट पर पापा लिखेगा, मगर ये तो कोई न जाने, कि ऐसे प्लेट पर होता है चालान....

calender
14 July 2022, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो