शादी के लिए घर वालों को मनाने में लगे थे 5 साल, अब जाकर एक हुआ है यह कपल, घरवाले माने तो रो पड़े दोनों , देखिये पूरा वीडियो

अक्सर , आपने यह देखा होगा की यदि घर वाले पसंद की शादी करने के खिलाफ होते हैं तो वह घर से भाग जाते हैं, या फिर आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठाते हैं। यही नहीं कुछ लोग मज़बूरी में आकर किसी ऐसी इंसान के साथ शादी के बंधन में बंध जाते हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

अक्सर , आपने यह देखा होगा की यदि घर वाले पसंद की शादी करने के खिलाफ होते हैं तो वह घर से भाग जाते हैं, या फिर आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठाते हैं। यही नहीं कुछ लोग मज़बूरी में आकर किसी ऐसी इंसान के साथ शादी के बंधन में बंध जाते हैं, जिसे वह न तो जानते और न ही पहचानते हैं। वही दुनिया में ऐसे में जोड़े हैं जो अपने प्रेम को कामियाब बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और परिवार को मनाने में लगे रहते है और उनकी मंजूरी के साथ शादी करते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको देख आप भी भावुक हो जायेंगे। इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन अपने प्यार को कामियाब बनाने में सफल हो गए जिस कारण से वह ख़ुशी में भावुक हो उठे। इस वीडियो में आप देख सकेंगे की एक लड़का और लड़की दोनों बैठे हुए हैं और घर में किसी समारोह का आयोजन हो रहा है, दोनों के परिवार वाले कोई रश्म करते नज़र आ रहें हैं और वहीं दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को देख भावुक हो रहें हैं और आँखों से आंसू आ रहें हैं।

यह कोई दुःख के आंसू नहीं बल्कि ख़ुशी के आंसू हैं, दरअसल, जानकारी से मालूम हुआ की दोनों काफी समय से अपने घर वालों को शादी के लिए मना रहे थे, घर वाले दोनों की शादी के लिए राज़ी नहीं थे। दोनों को घर वालों को मनाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े जब जाकर आखिर में दोनों के प्यार की जीत हुई और घर वाले भी इनके प्यार के आगे हार गए। इतना सब करने के बाद जब किसी को उसकी मंजिल मिल जाती है तो दिल तो भर ही जाता है ना!

 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को simpleweddings_ नाम के एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। यह ववीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बताया जा रहा है की दोनों को अपने घर वालों को मनाने में पूरे 5 साल का वक्त लगा, जो की वाकई में काफी लम्बा है। अब तक इस वीडियो को 2 हज़ार से भी ज़्यादा लाइक आ चुकी हैं।

calender
04 March 2023, 12:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो