चुनावी रैली संबोधित कर रहे थे BJP उम्मीदवार, भौंका कुत्ता तो दिया ये जवाब, देखिए VIDEO

भाजपा नेता सुशील कुमार रिंकू ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनकी चुनावी सभा के दौरान का है. इसमें छत पर मौजूद एक कुत्ता लगातार भौंक रहा था.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: पहले कांग्रेस से आम आदमी पार्टी और फिर भाजपा में जाने वाले सुशील रिंकू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे हैं और इसी दौरान कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी वजह से वीडियो वायरल हो रहा है. पंजाब की जालंधर लोकसभा सीट से चुनाव में उतरे सुशील रिंकू जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान ऊपर से कुत्ता भौंकने लगता है. सुशील रिंकू एक दो बार इग्नोर करते हैं लेकिन फिर वो परेशान होकर बोलते हैं कि भाई यहां कोई आम आदमी पार्टी उम्मीदवार नहीं है, यहां भौंको.

खबरों में दावा किया जा रहा है कि जालंधर लोकसभा सीट के तहत एक बस्तियात इलाके में सुशील रिंकू लोगों के एक भीड़ को संबोधित कर रहे थे. ऐसे में किसी की छत पर मौजूद लोगों की भीड़ को देखकर कुत्ता भौंकने लगता है. इसका वीडियो खुद सुशील रिंकू ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही पंजाबी भाषा में कैप्शन लिखा,"आज आम आदमी पार्टी का एक कार्यकर्ता मेरे काठ में अपनी बात रखने आया. मैंने उसे बड़े आदर के साथ विदा किया."

कौन हैं सुशील रिंकू?
सुशील रिंकू जालंधर की लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं. हालांकि वो इससे पहले आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार थे. लोकसभा चुनाव 2024 में आम आदमी पार्टी ने भी उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन चुनाव से पहले ही सुशील रिंकू ने अपना पाला बदल लिया और भाजपा में शामिल हो गए. सुशील रिंकू एक साल भी भारतीय जनता पार्टी में नहीं रहे. जनवरी 2023 में कांग्रेस के लोकसभा सांसद की हार्ट अटैक के चलते मौत हो जाने के बाद उपचुनाव हुए थे. उपचुनाव से पहले 6 अप्रैल को उन्होंने कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली थी. जिसके बाद वो आम आदमी पार्टी के सांसद बन गए. उन्होंने संतोख सिंह चौधरी की पत्नी को शिकस्त दी थी. 

calender
02 May 2024, 06:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो