दूल्हे ने मांगी साली से 5 पप्पी... फिर दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखकर हंस पड़ेंगे आप भी...

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छा रहा है, सामने जो जीजा-साली से ही जुड़ा हुआ ह, जिस वीडियो में आप देख सकते है की दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ-साथ घराती-बारातियों के सामने एक ऐसी ही डिमांड रख देता है, जिसे सुनकर दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं।

Priti Saini
Priti Saini

शादियों का सीजन चल रहा है। हर रोज सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो अपलोड होते रहते हैं, इसलिए आपको इंटरनेट पर हर शादियों से जुडे़ नए-नए वीडियो देखने को मिल जाएंगे। और पब्लिक को दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो ज्यादा पसंद आते हैं, लेकिन खास दूल्हा और साली से जुड़े वीडियोस को लोग एंजॉय करते हुए देखते हैं। और उसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छा रहा है, सामने जो जीजा-साली से ही जुड़ा हुआ है।

अक्सर शादी फंक्शन में दूल्हे पक्ष को डिमांड करते हुए देखा जाता है, जिनकी हर फ़रमाइशों को दुल्हन का परिवार सर आंखों पर ले लेता है। इसी से जुड़ी छोटी-मोटी नोक झोंक भी देखने को भी मिलती रहती है। उसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छा रहा है, सामने जो जीजा-साली से ही जुड़ा हुआ ह, जिस वीडियो में आप देख सकते है की दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ-साथ घराती-बारातियों के सामने एक ऐसी ही डिमांड रख देता है, जिसे सुनकर दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं।

हुआ यूं कि दूल्हा शादी के मंडप में छंद पकाई रस्म के दौरान एक हैरान कर देनी वाली डिमांड रखता है. वीडियो में आप खुद देखा सकते है कि, जब दूल्हे की सासू मां छंद सुनाने के लिए कहती हैं तो उसी समय दूल्हा कहता है कि 'छंद पकाइया-छंद पकाइया, छंद के ऊपर ताली, अगला छंद तब सुनाऊंगा.. जब 5 पप्पी देगी साली'...

calender
16 December 2022, 12:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो