ट्रेन के हाइजैक होने को लेकर यात्री ने किया ट्वीट, रेलवे ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

ट्रेन के हाइजैक होने को लेकर कल से ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन ऐसा हुआ कैसे जबकि ट्रेन हाइजैक हुई ही नही।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ट्रेन के हाइजैक होने को लेकर कल से ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन ऐसा हुआ कैसे जबकि ट्रेन हाइजैक हुई ही नही। चलिए आपको विस्तार से बताते है। दरअसल, कल कर्नाटक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन कर्नाटक से दिल्ली जा रही थी। जिसमें कृष्णा च बेहरा नाम का एक व्यक्ति सफर कर रहा था। इस बीच उसने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय रेलवे को टैग करते हुए एक ट्वीट किया।

इस ट्वी में उसने रेलवे से शिकायत करते हुए कहा, कर्नाटक-दिल्ली ट्रेन को हाईजैक कर लिया गया है, यात्रियों को मदद की जरूरत है। जिसके बाद रेलवे में हडकंप मच गया और शिकायत से चिंतित रेलवे सेवा केंद्र ने इस व्यक्ति की पोस्ट पर तुरंत जवाब दिया। जिसके बाद रेलवे सेवा केंद्र ने उसके मोबाइल नंबर के साथ ट्रेन का विवरण मांगा। यात्रियों को चिंताओं के शीघ्र निवारण के लिए के लिए हेल्पलाइन नंबर और मेल आईडी भी रेलवे ने प्रदान किया। व्यक्ति ने मामले की जांच करने का निर्देश भी रेलवे पुलिस को दिया।

इस ट्वीट के बाद रेलवे के तमाम अधिकारियों में तनाव बढ़ गया। जिसके बाद रेलवे ने शिकायत करने वाले यात्री से उसका पीएनआर नंबर और पूरी जानकारी मांगी। पूरी जांच करने के बाद रेलवे ने कहा कि, ट्रेन कोई हाईजैक नही हुई है। बल्कि कुछ कारणों से डायवर्ट किया गया है। सभी यात्री घबराएं नहीं। जिसके बाद उस यात्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से शिकायत किये गए ट्वीट को डिलीट कर दिया।

calender
13 July 2022, 01:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो