अपनी गर्लफ्रेंड को बालकनी से भगा रहा था यह शख्स, पत्नी ने पकड़ दोनों को लिया रंगे हाथ, फिर बाद में जो हुआ......

वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई मज़ेदार और हैरतअंगेज़ वाले वीडियोज तो जरूर देखे होंगे। जिन्हें देखकर हैरानी भी होती है और हंसी भी आती है। जहाँ भी कुछ अजीब घटना होती है वहां लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई मज़ेदार और हैरतअंगेज़ वाले वीडियोज तो जरूर देखे होंगे। जिन्हें देखकर हैरानी भी होती है और हंसी भी आती है। जहाँ भी कुछ अजीब घटना होती है वहां लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। जो देखते ही देखते काफी वायरल हो जाता है। क्या आपने पति - पत्नी के झगडे देखे हैं। जरूर देखें होंगे क्योंकि यह तो आम बात है, लेकिन जो पति - पत्नी के झगडे के बारे में हम आपको बताने जा रहें हैं, वह कुछ हटकर है। ऐसा शायद आपने कभी फिल्मों में ही देखा होगा।

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे की एक महिला बालकनी से लटकी हुई है उसने केवल एक तौलिया लपेटा हुआ है। देखने से ऐसा लगता है की वह महिला नीचे उतरने की कोशिश कर रही है। वही बालकनी पर एक शख्स को भी देखा जा सकता है जो उस महिला को नीचे उतारने में मदद कर रहा है। वीडियो में देखेंगे की एक महिला नीचे खड़ी होकर चिल्लाती नज़र आ रही है, वह एक डब्बे को बार - बार बालकनी पर लटकी हुई उस महिला पर फेंक कर मार रही है।

वही वह शख्स चिल्लाने वाली महिला को समझाने की कोशिश करता नज़र आ रहा है, लेकिन महिला उसकी एक नहीं सुनती। दावा किया जा रहा है की महिला का पति किसी अन्य महिला के साथ घर पर था, तभी उसकी पत्नी आ धमकी और जैसे ही उसे अपने पति की करतूत का पता चला तो उसने खूब बवाल कर दिया। वीडियो में आपको सुनाई देगा की बालकनी पर लटकी महिला कहती है - इट्स फर्स्ट टाइम .....

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक uncleefezyng नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। जिसको काफी लोगों ने अब तक देख लिया है। इस वीडियो में काफी लोगों के चौंकाने वाले रिएक्शंस आये हैं। जिसमे से एक यूज़र ने लिखा - इस लड़की का हाथ बहुत मजबूत है, जो काफी देर तक रेलिंग पकड़कर लटकी रही। तो वही एक अन्य यूज़र ने लिखा - आखिर अच्छा हुआ जो एक्सपोज़ हो गया।

calender
28 February 2023, 03:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो