Amazon पर 26 हज़ार रुपये में बिक रही ये प्लास्टिक बाल्टी

फैशन और ट्रेंड के नाम पर आपने लग्ज़री ब्रैंड्स की लूट को देखा होगा। कभी फटा स्वेटर लाखों में बिक रहा है तो कभी कबाड़ से निकला जूता।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फैशन और ट्रेंड के नाम पर आपने लग्ज़री ब्रैंड्स की लूट को देखा होगा। कभी फटा स्वेटर लाखों में बिक रहा है तो कभी कबाड़ से निकला जूता। अब फैशन एसेसरीज़ को छोड़ भी दें तो Amazon जैसी ऑनलाइन शॉपिंग साइट भी लोगों को हंसते-मुस्कुराते लूट रही है।

हाल ही में इस साइट पर बेची गई लाल रंग की प्लास्टिक की बाल्टी खूब चर्चा में है। दरअसल ये बाल्टी कोई आम बाल्टी नहीं है। भले ही दिखने में ये बाज़ार में मिलने वाली 250-300 रुपये की बाल्टी जैसी ही हो, लेकिन Amazon ने इसकी कीमत हज़ारों में लगाई है।

लेकिन आम लोगों को तो यही बात नहीं पच रही है कि आखिर लाल रंग की सामान्य सी बाल्टी को Amazon 26 हज़ार रुपये में क्यों बेच रहा है ? हैरानी की बात तो ये है कि बाल्टी इसी कीमत पर बिक भी गई।

जी हां, आपको भरोसा हो या न हो लेकिन Amazon की इस चमत्कारी बाल्टी की कीमत असल में 35,900 रुपये रखी गई थी। और साथ ही इस पर 28 फीसदी का डिस्काउंट लगाने के बाद इसकी कीमत 25,999 रुपये तक पहुंची है।

पहले तो लोगों को लगा कि बाल्टी की कीमत गलत लिख दी गई है लेकिन उन्हें तब झटका लगा, जब 26000 रुपये में ये बाल्टी बिक भी गई। विवेक राजू नाम के ट्विटर यूज़र ने इसकी पिक्चर और कीमत को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।

जैसे ही Amazon का बाल्टी कांड सोशल मीडिया तक पहुंचा, ट्विटर पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी। किसी ने लिखा कि ये बाल्टी सबकी बकेट लिस्ट में होगी तो किसी ने लिखा कि, इस बाल्टी को खरीदने के लिए भी अब किडनी बेचनी पड़ेगी।

calender
25 May 2022, 12:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो