Viral Vedio: इस महिला ने किया विराट कोहली को सरेआम Kiss, सभी फैंस का टूटा दिल

भारतीय क्रिकेट के शानदार खिलाड़ी विराट कोहली की यदि हम बात करें तो उनके फैन फॉलोइंग इतनी ज़्यादा है की जहां भी जाओ वह 10 में से 6 विराट के फैन जरूर मिलेंगे। भारत में ही नहीं बल्कि बाहर देशों में भी विराट के काफी फैंस मौजूद हैं जो उन्हें प्यार करते हैं। वह क्रिकेट की दुनिया के एक महान खिलाड़ी हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

भारतीय क्रिकेट के शानदार खिलाड़ी विराट कोहली की यदि हम बात करें तो उनके फैन फॉलोइंग इतनी ज़्यादा है की जहां भी जाओ वह 10 में से 6 विराट के फैन जरूर मिलेंगे। भारत में ही नहीं बल्कि बाहर देशों में भी विराट के काफी फैंस मौजूद हैं जो उन्हें प्यार करते हैं। वह क्रिकेट की दुनिया के एक महान खिलाड़ी हैं। दुनियाभर की लड़कियां इनपर अपनी जान छिड़कती हैं। विराट जितने बेहतरीन खिलाड़ी हैं उतने ही चर्मिंग पर्सनलिटी के भी हैं।

महिला ने किया Virat Kohli की स्टैच्यू को Kiss

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला फैन का विराट के प्रति इतना दीवानापन देखने को मिला की उसने सरेआम उन्हें kiss कर दिया। अरे रुकिए! रुकिए! ज़्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। दरअसल, बात यह है की वीडियो में आप जिस महिला को आप वीडियो में देख रहे हैं वह दिल्ली के तुसाद माँ संग्रहालय की है। जिसमें विराट कोहली के मोम के पुतले को चूमती नज़र आ रही है। पहली नज़र में देखने से यकीन नहीं होता की यह वाकई में विराट का स्टैच्यू है, देखने से ऐसा लगता है मानों सच में विराट कोहली सामने खड़े हों। जिसे देख वीडियो देखने वालों की पहली बारी में तो हैरानी होती है।

 

वीडियो पर यूज़र्स ने किये कई मज़ेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही लोगों ने इस वीडियो पर भर - भरकर कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं। वीडियो देख विराट कोहली के फैंस का दिल टूट गया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमैंट्स किये हैं। जिसमें लिखा - यह देखने से पहले मैं मर क्यों नहीं गयी। तो वहीँ एक अन्य यूज़र ने लिखा - हे भगवान यह देखने से पहले मेरी आँखे चली क्यों नहीं गयी।

calender
23 February 2023, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो