VIRAL VIDEO: मेकअप मे अपनी ही मां को नहीं पहचान पाया बच्चा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला मेकअप करने के बाद अपने बच्चे को ले जाने के लिए आती है। मजेदार बात यह है कि मेकअप में बच्चा अपनी मां को पहचानने से इनकार कर देता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला मेकअप करने के बाद अपने बच्चे को ले जाने के लिए आती है। मजेदार बात यह है कि मेकअप में बच्चा अपनी मां को पहचानने से इनकार कर देता है। इसके बाद महिला जो कुछ भी अपने बेटे को कहती है वह आपको बड़ा मजेदार लगेगा। मां- बेटे के बीच का रिश्ता बेहद प्यारा और खास होता है।

बेटा चाहे कितना ही बड़ा क्यों न हो जाए अपने मां की नजरो में वो हमेशा बच्चा ही रहता हैं। इस वीडियो में बच्चे की मां कहती हैं तुम पहचान नही रहें हो मुझे मै तेरी मम्मा हूं बेटा अभी मुंह धोउंगी तो तुम्हारा मम्मी निकलूंगी। इसपर कमरे में मौजूद शख्स जो वीडियो बना रहा होता हैं वह जोर-जोर से ठहाके लगाने लगता हैं। ये शायद बच्चे का पिता होगा।

 

आइए देखते हैं ये मजदार वीडियो। यह वीडियो NATION VIDEO नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया हैं। एक यूजर ने लड़कियों को सलाह देते हुए मजाकिया लहजे में लिखा है यह वीडियो आप लोगों के लिये एक तरह की वॉर्निंग हैं। इसके अलावा कई यूजर्स ने फनी इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया हैं।

calender
01 April 2022, 04:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो