Ajab Gajab: मरने के बाद जिंदा हो गई महिला, लिखा चौंकाने वाला मैसेज, जिसमें लिखा था मौत के बाद का सच..

Woman Alive After Death: मरने के बाद जिंदा होने वाली महिला की कहानी बेहद हैरान कर देने वाली है. महिला एक मैसज लिखकर मौत के समय का अनुभव साझा किया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Woman woke up after being dead: मरने के बाद क्या होता होगा? ये एक ऐसा सवाल है जिसे हर कोई जानना चाहेगा. इसे लेकर लोगों की अलग-अलग राय है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जिन्होंने मरने के बाद क्या होता है, उसके बारे में बताया है और अपना अनुभव भी साझा किया है. हमने अक्सर फिल्मों या फिर कहानियों में पढ़ा है कि लोग मरने के बाद जिंदा हो गए. लेकिन हकीकत में टीना हाइन्स नााम की एक महिला ने बताया कि वह मरने के 27 मिनट बाद जिंदा हो गई और उन्होंने मैसेज में मौत के दौरान के अनुभवों को साझा किया है.

मौत के बाद जिंदा हुई महिला

लडबाइबल (Ladbible) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2018 में टीना हाइन्स नाम की एक महिला की तबियत बहुत खराब होती है. उसके बचने का चांस ना के बराबर होता है. बाद में डॉक्टर भी हार जाते है और महिला की मौत हो जाती है. टीना की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया गया. लोगों की नजर में वो मर चुकी है, और उसका परिवार सदमे में था. 

27 मिनट में जिंदा हुई टीना हाइन्स

टीना हाइन्स की मौत के बाद डॉक्टर्स मेडिकल रूम से बाहर आ जाते है. टीना का शव बेड पर पड़ा था, फिर 27 मिनट बाद चमत्कार हो जाता है. और टीना जो मर गई थी वो अचानक से जिंदा हो जाती है. महिला को देख वहां मौजूद सभी लोग हक्के बक्के हो जाते है.

टीना ने बताया मौत का सच 

टीना हाइन्स ने जिंदा होने के बाद एक पेन और डायरी मांगी. जिस पर उन्होंने हैरान कर देने वाला एक नोट लिख दिया. टीना की लिखावट पढ़ पाना मुश्किल था. टीना ने अपने मरने के अनुभवों को एजेड फैमली नाम की वेबसाइट से साझा किया. टीना ने बताया कि मरने के बाद उन्हें यीशु जैसी आकृति दिखाई दी. जिन्हें वो गॉड मानती थी. हालांकि, वैज्ञानिक रिसर्च की मानें तो मौत के दौरान 10 से 20 फीसदी लोग ही उस दौरान की यादों का याद रख पाते हैं कि मरने के इंसाफ किसी प्रकार का अनुभव करता है. 

calender
12 September 2023, 02:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो