कटा हुआ इंसानी पैर खाता दिखा अमेरिकी शख्स, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

California Viral Video: बता दें, कि यह कटा इंसानी पैर एक ट्रेन दुर्घटना के दौरान मारे गए एक व्यक्ति का है. इस वारदात के बाद वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को पुलिस ने 22 मार्च को गिरफ्तार कर लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

California Viral Video: अमेरिका के कैलिफोर्निया  से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया  पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है. कि एक शख्स  कैट हुए इंसानी पैर के साथ घूमता दिख रहा है, साथ ही पैर के कुछ हिस्से को सूंघता और खाता दिखाई दे रहा है. 

बता दें, कि यह कटा इंसानी पैर एक ट्रेन दुर्घटना के दौरान मारे गए एक व्यक्ति का है.  इस वारदात के बाद वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को पुलिस ने 22 मार्च को गिरफ्तार कर लिया है. 

अंग हटाकर सबूत मिटाने का किया प्रयास 

स्थानीय समाचार स्टेशन KBAK/FOX58 के अनुसार, उस व्यक्ति ने वास्को एमट्रैक स्टेशन के रेलवे ट्रैक से अंग हटाकर सबूत मिटाने का प्रयास किया था. वीडियो में देखा जा सकता है, जब अधिकारी उसके पास आए तब भी वह बेपरवाह दिखाई दिया था और जब उसने कैमरे को देखा तो हाथ हिलाया साथ ही वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति की ओर देखते हुए जोर-जोर से हंसने लगा और चिल्लाने लगा.

इस दौरान  वीडियो में पीछे से अंग्रेजी में एक आवाज सुनाई दी, जिसमें कोई कहता है, कि "वह उस पैर को खा रहा है. अधिकारियों ने एक पैदल यात्री एक महिला की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जो बेकर्सफील्ड से लगभग 25 मील (40 किलोमीटर) उत्तर-पश्चिम में एमट्रैक स्टेशन पर एक ट्रेन से टकरा गई थी. 

बाद में, प्रतिनिधियों को पता चला कि रेसेंडो टेललेज नाम के एक 27 वर्षीय व्यक्ति ने दुर्घटना स्थल से सबूत यानी कटा हुआ पैर हटा दिया. तो वहीं KBAK/FOX58 की रिपोर्ट के अनुसार, बाद में उस व्यक्ति को ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

अधिकारियों ने एक पैदल यात्री-एक महिला- की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जो बेकर्सफील्ड से लगभग 25 मील (40 किलोमीटर) उत्तर-पश्चिम में एमट्रैक स्टेशन पर एक ट्रेन से टकरा गई थी. बाद में, प्रतिनिधियों को पता चला कि रेसेंडो टेललेज़ नाम के एक 27 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर दुर्घटना स्थल से सबूत- कटा हुआ पैर- हटा दिया था. तो वहीं KBAK/FOX58 की रिपोर्ट के अनुसार, बाद में उस व्यक्ति को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया गया.

calender
23 March 2024, 06:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो