Anju in Pakistan: गोल्डन लहंगा, ब्राइडल लुक और बगल में नसरुल्ला, अंजू का नया वीडियो वायरल

Anju in Pakistan: अब भारत से पाकिस्तान गई अंजू का एक और वीडियो आया है जो काफी वायरल हो रहा है.  जिसमें वह नसरुल्ला के साथ गोल्डन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही और मुंह पर मास्क लगाए हुए बैठी है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Anju in Pakistan: इस समय सरहद पार वाला प्यार चल रहा है बीते कुछ दिनों से दो महिलाएं इस वक्त चर्चाओं के केंद्र में है. पहले पाकिस्तान से हिंदुस्तान आई सीमा हैदर और अब भारत से पाकिस्तान गई अंजू, ये दोनों चर्चाओं में चल रही हैं. हाल ही में अंजू का एक और वीडियो आया है जो काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल बता दें कि, सीमा और अंजू की लव स्टोरी मिलती जुलती है. इन दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया से माध्यम से ही हुई थी. पहसे सीमा पाकिस्तान की सरहद पार कर सचिन के लिए अपने चार बच्चों के साथ भारत आई थी तो वहीं बीते कुछ दिन पहले भारत के राजस्थान से अंजू ने बार्डर पार करके पाकिस्तान जा पहुंची, पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला से मिलने के लिए, अंजू भी दो बच्चों की मां है. हालांकि अंजू के दोनों बच्चे भारत में ही है. अंजू की दोस्ती नसरुल्ला से फेसबुक के माध्यम से हई थी.

अब पाकिस्तान से अंजू का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह गोल्डन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही और मुंह पर मास्क लगाए हुए बैठी है. इस आप इस वीडियो में देख सकते है कि अंजू के बगल में नसरुल्ला भी बैठा हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है,

इस वीडियो को दिलीप कुमार खन्नी नाम के एक यूजर ने शेयर किया है, जिसमें अंजू लहंगा पहने मेकअप किए नजर आ रही है. इस वीडियो में अंजू ने मास्क लगा रखा है. अंजू के ठीक बगल में नसरुल्ला भी बैठा नजर आ रहा. इस वीडियो को देखकर यूजर्स अपनी अलग- अलग प्रतिकिया दे रहे है, वीडियो को देख के लग रहा होगा की कोई फक्शन चल रहा है.

calender
31 July 2023, 04:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो