हरियाणा में विश्व हिंदू परिषद की शोभा यात्रा पर पथराव और आगजनी, पुलिस को भी बनाया गया निशाना 

हरियाणा के नूंह में विश्व हिंदू परिषद की शोभा यात्रा पर पथराव हुआ है. पथराव और आगजनी की वजह से हालात तनातनी भरे हो चुके हैं.

Akshay Singh
Akshay Singh

हरियाणा के नूंह में विश्व हिंदू परिषद की शोभा यात्रा पर पथराव हुआ है. बता दें की बृजमंडल यात्रा के दौरान सोमवार को ये पत्थरबाजी हुई है. पथराव के साथ-साथ कुछ गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया.

पथराव और आगजनी की वजह से हालात तनातनी भरे हो चुके हैं. खबर है कि जब पुलिस ने मामले को कंट्रोल करने का प्रयास किया तो उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह यात्रा नूंह में नल्हड़ शिव मंदिर से फिरोजपुर-झरका के लिए जा रही थी लेकिन जब यह यात्रा तिरंगा पार्क के पास पहुंची तो कुछ लोगों के साथ तकरार शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि कुछ लोग पहले से ही ठीक-ठाक तादाद में वहां मौजूद थे. पहले इस समूह के साथ यात्रा में शामिल लोगों की तकरार हुई और फिर पत्थरबाजी शुरू हो गई. 

दोनों गुठों में जमकर विवाद हुआ जिसमें कई गाडियों के शीशे भी टूट गए और कईयों को आग के हवाले कर दिया गया. इस हंगामें में कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है. खबरों की मानें तो जब पुलिस नें स्थिति को कंट्रोल करने की कोशिश की तो उपद्रवियों ने पुलिस को भी निशाना बनाया और उन पर पत्थर बरसाने लगे. 

calender
31 July 2023, 03:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो