कॉलेज की लड़की ने गाने पर किया मजेदार डांस, सब देखते रहे गए, वीडियो वायरल

कॉलेज की लड़की ने कॉलेज में बेली डांस किया जिसको सब देखते रहे गए. इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Girl Belly Dance Video:  बिहार की एक यूनिवर्सिटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में लड़की ने कॉलेज में बेली डांस किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लड़की का धमाकेदार डांस देखकर लोगों ने जमकर तारीफ की . लोगों ने लड़की के डांस को काफी शेयर भी किया. 

लोगों ने की जमकर तारीफ

वायरल वीडियो में लड़की कॉलेज में धमाकेदार परफॉरमेंस दे रही हैं. वीडियो में लड़की के डांस मूव्स कमाल के हैं. जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया का प्लेटफार्म एक्स पर छपरा जिला के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आपको बता दें, वायरल वीडियो को शेयर कर लिखा हुआ है, "ये BBD यूनिवर्सिटी का डांस है , हमारे यूनिवर्सिटी में तो ऐसा कोई प्रोग्राम ही नहीं होता." वहीं, कई यूज़र्स ने इसपर अपना रिएक्शन भी दिया है. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सामने आया हो. आप भी देखें ये वीडियो.

वीडियो में जमकर रिएक्शन

वायरल वीडियो में लोगों  जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. लड़की के बेली डांस की तारीफ की जा रही है. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा "बगल में मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज में ऐसा डांस होता होगा भाई." एक और यूजर ने लिखा, "ये यूनिवर्सिटी थियेटर में कम्पीट करवाने क कोर्स करवाता है, क्या?" वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "यह सब देखकर फिर से कॉलेज में एडमिशन का मन करता है."

calender
03 April 2024, 10:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो