Viral Video: अरे! कैची की जगह आग से काटता है बाल, इस तरीके को देखकर पकड़ लेंगे सिर

Viral Video: सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में बार्बर को अपने ग्राहक के बालों को जलाने के लिए आग का इस्तेमाल करते हुए और सावधानी से जले हुए बालों को हटाते हुए दिखाता है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Viral Video: फैशन के दौर में आज लोग कुछ भी करने को तैयार हैं. कभी कोई अपनी ड्रेस तो कभी कोई अपनी हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन आज हम जिस वायरल वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं उसको देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. दरअसल, इस वीडियो में बाल काटने के लिए अजीबोगरीब और खतऱनाक ट्रिक का इस्तेमाल किया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सामने आई वीडियो में एक बार्बर को अपने ग्राहक का बाल काटने के लिए एक अजीब तरीके का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है. कैंची के बजाय, बार्बर बालों को काटने और स्टाइल करने के लिए आग का इस्तेमाल कर रहा है.

सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में बार्बर को अपने ग्राहक के बालों को जलाने के लिए आग का इस्तेमाल करते हुए और सावधानी से जले हुए बालों को हटाते हुए दिखाता है. ग्राहक के सिर के चारों ओर आग की लपटों को देखना चिंताजनक लग सकता है, लेकिन बार्बर बड़ी सतर्कता से कस्टमर का बाल आग से स्टाइल करते हुए दिखाई दे रहा है. हेयर स्टाइलिंग के इस नायाब तरीके से ऑनलाइन दर्शक हैरान और उत्सुक दोनों हो गए.

इंटरनेट यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

इंटरनेट के सभी कोनों से प्रतिक्रियाएं आने लगीं, जिनमें इंटरनेट यूजर्स ने इस तरीके को आकर्षण और आशंका जताते हुए प्रतिक्रियाएं दी हैं.  का मिश्रण व्यक्त किया. कई लोगों ने बार्बर की इस तरीके और बहादुरी की सराहना की, जबकि कई लोगों ने खोपड़ी के इतने करीब आग को देखकर घबराहट महसूस होने की बात कही.

प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा कि, "वास्तव में आपके बालों के सिरों को जलाने का क्या मतलब है?" दूसरे ने लिखा, "ऐसा कोई तरीका नहीं है जो आपके बालों के लिए अच्छा हो... या उन लोगों के लिए जिन्हें इसे सूंघना है."

एक अलग यूजर ने कमेंट किया कि उचित प्रशिक्षण और सावधानी के महत्व पर जोर देते हुए, खोपड़ी के इतनी नजदीक में खुली लपटों के उपयोग से जुड़े संभावित जोखिमों के बारे में चिंताएं व्यक्त की गईं. चौथे यूजर ने निष्कर्ष निकाला, “बाल कटाने के नाम पर यह क्या है?” लेकिन अभी के लिए, इसने निश्चित रूप से दुनिया भर में लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

calender
17 February 2024, 10:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो