क्या आप जानते हैं अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में सुर्खियां बटोरने वाली रिहाना का जीवन परिचय?

Trending News: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री- वेडिंग में धमाल मचाने वाली इंटरनेशनल सिंगर रिहाना को हमेशा किसी न किसी चीजों के लिए ट्रोल किया जाता है.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • रिहाना का जन्म 20 फरवरी 1988 को बारबाडियन में हुआ था.
  • साल 2005 में उनके जीवन का पहला म्यूजिक एल्बम लॉन्च हुआ था.

Trending News: गुजरात के जामनगर मे अभी हाल ही में भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री- वेडिंग को सेलिब्रेट किया गया था. जिसमें देश के बड़े-बड़े उद्योगपति नेता- अभिनेता उपस्थित हुए थे. वहीं उस भव्य पार्टी का हिस्सा इंटरनेशनल सिंगर रिहाना भी थी. मिली जानकारी के मुताबिक रिहाना ने इस पार्टी में परफॉर्म करने के लिए 74 करोड़ रुपए लिए थे. मगर क्या आप जानते हैं कि रिहाना का जीवन कैसा है, उनका करियर किस तरह का रहा है. नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं. 

रिहाना का शुरुआती जीवन

दरअसल रिहाना का जन्म 20 फरवरी 1988 को बारबाडियन में हुआ था. अधिक पढ़ी लिखी नहीं होने के बावजूद भी वह अपनी आवाज के कारण दुनिया भर में जानी जाती हैं. साल 2005 में उनके जीवन का पहला म्यूजिक एल्बम लॉन्च हुआ था. जिसके बाद दुनिया भर में उनकी पहचान बन गई, रिहाना को आज दुनिया भर के लोग जानते हैं. एक रिपोर्ट में बताया गया कि, उनकी नेटवर्थ इनकम 11 हजार करोड़ है.

रिहाना की लव स्टोरी

रिहाना का जीवन बहुत ही कष्ट भरा रहा है, साल 2009 में उनको अमेरिकी सिंगर क्रिस ब्राउन से प्यार हो गया था. एक-दूसरे को डेट करने के दरमियान एक समय ऐसा आया जब ब्राउन ने रिहाना को बुरी तरह से पीटा था. रिहाना की मार-पीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर उस दौरान अधिक वायरल हुई थी. जिसमें बताया जा रहा था कि, रिहाना के बॉयफ्रेंड ने उन्हें कार के अंदर  पीटकर कार के बाहर फेंक दिया था. उस समय उनकी उम्र मात्र 25 साल थी.

रिहाना ने किया था ट्वीट

रिहाना का अफेयर क्रिस ब्राउन के अलावा और कई लोगों के साथ रहा है. वहीं साल 2021 की बात करें तो रिहाना ने एक ट्वीट के माध्यम से बताया था कि, वह किसान आंदोलन करने वाले किसान संगठनों के साथ हैं. जिसके बाद खबर मिली कि उन्होंने इस पोस्ट को डालने के लिए 18 करोड़ रुपये लिए थे. वहीं उस दरमियान भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था.

calender
07 March 2024, 11:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो