यदि आप भी लाइफटाइम फ्री में खाना चाहते हैं 'Subway'का यह सैंडविच, इससे पहले माननी होगी यह शर्त

Subway Free Sandwich Offer: सैंटविच लवर्स और फूडीज के लिए सबवे एक कमाल का ऑफर लेकर आया है, लोकिन यदि आप वाकई में इस सबवे का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो, इसके लिए आपको उसकी एक शर्त माननी होगी

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Subway Free Sandwich Offer: सैंडविच खाना आखिर किसको नहीं पसंद हर कोई बस यही चाहता है कि उसे लाइफटाइम के लिए फ्री में टेस्टी - टेस्टी सैंडविच खाने को मिल जाए. हांलाकि ऐसा काफी कम ही देखने को मिलता है कि कोई रेस्टोरेंट कोई फूड ब्रांड फ्री में खाने में चीज को दे. 

लेकिन क्या हो अगर फूड की एक ऐसी चेन है जो अपने ग्राहकों को फ्री में सैंडविच देती है, वो भी एक दिन के लिए नहीं बल्कि पूरे लाइफटाइम के लिए. तू आपका क्या रिएक्शन होगा. आपको जरुर ही वह मजाक लगेगा लेकिन ऐसा वाकई में है. जो इस कमाल के ऑफर को दे रहा है वह चेन है 'सबवे'. 

सैंटविच लवर्स और फूडीज के लिए सबवे एक कमाल का ऑफर लेकर आया है, लोकिन यदि आप वाकई में इस सबवे का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो, इसके लिए आपको उसकी एक शर्त माननी होगी, और अगर आप यह शर्त मान लेते हैं तो आपको पूरी लाइफटाइम एकदम फ्री में ' सैंडविच' खाने को मिलेगा. क्यूं है न यह धमाकेदार ऑफर.....

जानिए क्या वह शर्त?

 

अब आप जिस शर्त को जानने के लिए इतने उत्सुक हो ही रहे हैं तो चलिए हम आपको बता ही दें. तो शर्त यह है कि जो भी लाइफटाइम के लिए इस ऑफर का लुत्फ उठाना चाहते हैं. उन्हें कानूनी रुप से अपना नाम बदलकर 'सबवे' करना होगा. यानी आपको 'सबवे' का फ्री सैंडविच तभी मिलेगा जब आप अपना नाम बदलकर 'सबवे' रख लेंगे.

कैसे करें अप्लाई?

यदि आप इस ऑफर को मान लेते हैं तो इसके लिए आप इस प्रक्रिया को फॉलो करना होगा. सबसे पहले 1 अगस्त ले 4 अगस्त के बीच में कभी भी इसकी वेबसाइट  SubwayNameChange.com पर जाकर अप्लाई करें. 


 

calender
31 July 2023, 04:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो