सचिन ने की सीमा की पिटाई? आंख और होंठ पर आई गंभीर चोट, वीडियो हुई वायरल

Seema Haider: सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के चेहरे पर चोट के निशान की वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सचिन ने सीमा की मारपीट की है.

JBT Desk
JBT Desk

Seema Haider: सीमा और सचिन की लवस्टोरी देशभर में चर्चाओं में रहती है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा के चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं. ऐसे में ये सवाल उठ रहा है कि क्या सीमा और सचिन के बीच सबकुछ ठीक है?... वायरल वीडियो में सीमा हैदर जख्मी दिख रही हैं, उनकी आंखों पर चोट के निशान और होंठों पर चोट के निशान दिख रहे हैं. इस वीडियो के जरिए ये दावा किया जा रहा है कि  सचिन ने सीमा के साथ मारपीट की है, जिससे सीमा जख्मी हो गई है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि सीमा और सचिन के बीच मारपीट हुई है. जिसकी वजह से सीमा जख्मी हो गई हैं. वायरल वीडियो में ये देखकर हर कोई चौंक रहा है, किसी को समझ नहीं आ रहा है. कि आखिर पूरा मामला की सच्चाई है क्या?

इस वायरल वीडियो को लेकर एपी सिंह ने कहा है कि सीमा का ये वीडियो पाकिस्तानियों ने AI के जरिए बनाया है. इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. एपी ने ये भी बताया कि सचिन और सीमा दोनों अपने घर पर आराम से रह रहे हैं. उनको किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. 

3 बच्चों को लेकर भारत आई

साल 2023 में सीमा और सचिन की कहानी देशभर में काफी चर्चाओं में रही थी. पब्जी गेम खेलते हुए नोएडा के सचिन से सीमा को व्यार हो गया था. जिसके बाद सीमा सचिन के पाकिस्तान से बाहर आ गई थी. सीमा पने 3 बच्चों को लेकर पाकिस्तान से पहले नेपाल गई और फिर नेपाल से अवैध तरीके से भारत आई. जैसे ही ये पूरा मामला पुलिस की नजर में आया था, हड़कंप मच गया था. 

calender
09 April 2024, 08:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो