SDM Jyoti Maurya Viral: SDM बनने के बाद अपने पति को छोड़ने वाली ज्योति मौर्या का वीडियो हुआ वायरल, एक्शन में आई भीम आर्मी

DM Jyoti Maurya Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने पति को छोड़ने वाली SDM ज्योति मौर्या काफी चर्चाओं में हैं. इंटरनेट पर उनसे जुडी कई चीज़ें तेज़ी से वायरल हो रही हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • यह वीडियो में जो है वह महिला कोई और नहीं बल्कि पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या हैं.

SDM Jyoti Maurya Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने पति को छोड़ने वाली SDM ज्योति मौर्या काफी चर्चाओं में हैं. इंटरनेट पर उनसे जुडी कई चीज़ें तेज़ी से वायरल हो रही हैं.इसी बीच ज्योति मौर्या का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.  

महिला ने किया जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई जाने वाली महिला के चेहरे को ब्लर किया हुआ है और ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो में जो है वह महिला कोई और नहीं बल्कि पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या हैं. जिसमें वह जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करती सुनाई दे रही है. अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि यह वीडियो सही है या फेक है. इसके अलावा उनके पति ने भी इस बारे में कोई बातचीत नहीं की है. 

महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग 

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, इसके बाद से ही बरेली की भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने पक्का दावा करते हुए की यह ज्योति मौर्या की ही वीडियो है इस पर ज्ञापन सौंपते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

भीम आर्मी ने की कार्रवाई की मांग 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला है जिसका चेहरा ब्लर दिखाया गया है. यह महिला फर्श पर बैठी हुई नज़र आ रही है. महिला अपने पति के खिलाफ जातिसूचक जैसे शब्दों का इस्तेमाल करती है. वहीं बरेली भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने इसका जमकर विरोध किया है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि ज्योति मौर्या एक पीसीएस अधिकारी हैं, इसके बावजूद वह वाल्मीकि समाज के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर रहीं हैं. यह बहुत ही गलत है इसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. 


 

calender
05 July 2023, 01:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो