गर्लफ्रेंड को बैठाकर स्टंट कर रहा था युवक, आगे जो हुआ दिल्ली पुलिस ने दी ये सलाह

Delhi Police: देर रात को गर्लफ्रेंड लेकर युवक बाइक के पहिए को हवा में उठाकर स्टंट करते हुए नजर आ रहा है. जिसे देख दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए सलाह जारी की है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • इस विडियो में कपल देर रात को बाइक चलाते समय खतनाक स्टंट करते हुए दिख रहे हैं

सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होती ही रहती है लेकिन इस बार यह वीडियो दिल्ली पुलिस ने पोस्ट की जिसमें उन्होंने एक सलाह जारी की है लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है. दिल्ली पुलिस ने लोगों से कहा है कि घातक दुर्घटनाओं से बचने के लिए सुरक्षित रूप से गाड़ी चलानी चाहिए.

इस विडियो में कपल देर रात को बाइक चलाते समय खतनाक स्टंट करते हुए दिख रहे हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस ने इन कपल की वीडियो बनाई साथ ही वीडियो पोस्ट करते समय ट्वीट किया और एक एक सलाह जारी की इसके साथ ही लोगों से घाटक दुर्घनाओं से बचने के लिए सुरक्षित रूप से गाड़ी चलाने को कहा.

यह वीडियो कुल 28 सेकंड है जिसमें कपल तेज रफ्तार में चल रही बाइक पर खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे है. इस तरह से स्टंट करना काफी भयनाक हो सकता था, कपल की जान भी जा सकती थी.

दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो के लिए एक कैप्शन भी दिया है. जिसमें उन्होंने जब वी मेट के गाने ये इश्क हाय के लिरिक्स को तोड़–मरोड़ कर पेश किया गया है. जिसमें कहा है कि ये रिस्क हाए, बैठे बिठाए, हड्डियां तुड़वाएं.

दिल्ली पुलिस ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है उसके कैप्शन में लिखा है, जब हम लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण दुर्घटना का शिकार गो गए. यह वीडियो जैसे ही हजारों व्यूज के साथ वायरल हुआ तो सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने विचारों को शेयर करना शुरू कर दिया.

एक यूजर्स ने लिखा, “गति रोमांचित करती है लेकिन जान ले लेती है. कोई शॉर्टकट नही हैं. संदेश छोटा है लेकिन काफी शक्तिशाली तरीके से दिया गया है. लोगों को जागरूक करने के उनके नवीन विचारों के लिए दिल्ली पुलिस को सलाम.

calender
29 June 2023, 05:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो