8 माह की उम्र में लाखों की कमाई कर रही ये बच्ची, दौलत इतनी की सोच नहीं पाएंगे आप

Viral News: जीवन में हमें अपनी किस्मत के मुताबिक हर चीज प्राप्त होता है. मगर किस्मत कुछ ऐसा कि बिना काम किए ही लाखों की कमाई होने लगे तो इसे आप क्या कहेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: जिन लोगों का जन्म धरती पर होता है, उनके बारे में बताया जाता है कि वह अपनी किस्मत लेकर पैदा होते हैं. धरती पर उसे अपनी किस्मत के हिसाब से दौलत शोहरत हासिल होता है. मगर कई बार देखा जाता है कि बिना परिश्रम के ही कुछ लोगों को दुनिया की हर चीज प्राप्त हो जाती है. आज हम बात करने वाले हैं ऐसी ही एक मासूम बच्ची की जिसकी उम्र मात्र 8 महीना है. किंतु इतनी छोटी उम्र में उसे दुनिया का हर चीज मिल गया है.

कई लोगों की किस्मत

धरती पर कुछ लोगों को अपना नाम कमाने में सालों लग जाते हैं, मगर कुछ लोग जन्म लेते ही करोड़ों के मालिक बन जाते हैं. आपको बता दें कि एक 8 महीने की बच्ची अपने मां-बाप को सपोर्ट करने में लाखों रुपए अर्न कर रही है. न्यूयॉर्क ने अपने एक रिपोर्ट में बताया कि एमजे नाम की एक छोटी सी बच्ची का नसीब ऐसा है कि वह छोटी सी उम्र में दौलत व शोहरत की मालकिन है.

5 महीने में लाखों की मालकिन 

दरअसल न्यूयॉर्क की रहने वाली सराह लुत्जकर नामक एक नर्स ने अपनी बेटी के जन्म के तुरंत बाद उसे ग्लैमर वर्ल्ड नाम दर्ज करा दिया. जिसके बाद वह मात्र पांच महीने की उम्र उसकी फोटो मॉडलिंग एजेंसी को भेजी गई थी. बच्ची को अमेरिका की दो कंपनियों  ने कैंपेनिंग के लिए चुन लिया. फिर क्या था बच्ची की किस्मत बदलने लगी, लाखों की कमाई होने के बाद  वर्तमान समय में वह लाखों की मालकिन है. कई ब्रांड्स के लिए भी अब वह फोटोशूट कराती रहती है.
 
इतना ही नहीं वह बच्ची अपने जीवन में बहुत खुश रहने के साथ हर चीजों का एंजॉय भी करती है. वहीं केवल 4 से 5 मिनट में कई तरह के फोटोशूट करा कर अपने नाम कई लाख रुपए कर लेती है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी उसके बहुत सारे फैंस मौजूद हैं. 

calender
22 March 2024, 12:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो