चिकन बिरयानी की जगह बिजली बिरयानी? कहीं आप तो नहीं खा रहें, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इस बात का दावा किया जा रहा है कि लोगों को चिकन बिरयानी कि जगह बिल्ली बिरयानी दी जा रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Cat Meat in Biryani : जब बिरयानी का नाम आता है तो चिकन बीरयानी, मटन बीरयानी, या कौवा बीरयानी का नाम सुना होगा. लेकिन क्या आपने कभी बिल्ली बीरयानी का नाम सुना है?. सोशल मीडिया पर अकसर कई वीडियो वायरल होती रहती है.  जिसमें से कुछ ऐसी होती है जो हैरान कर देने वाली होती हैं. ऐसा सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें इस बात का दावा किया जा रहा है कि इलाके की बिल्लियां गायब हो रही हैं. आशंका है कि इन्हें बिरयानी वालों को बेचा जा रहा है. 

बिल्ली बिरयानी खा रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें , शख्स का कहना है कि आधी रात को मैनें एक आदमी को देखा है जो एक बैग में कुछ भर कर गाड़ा में लाद के ले जा रहा है. जिसके बाद जब में उसके पास जाता हूं तो बैग में किसी कोने में छिपा दिया. मैंने पूछा- क्या कर रहे हो यहां पर? वो मुझे धक्का देकर भाग निकला लेकिन मैंने 3 किलोमीटर तक उसका पीछा किया. पकड़े जाने पर उसने कबूल किया कि वह बिल्ली चुरा रहा था.

शख्स ने बिल्ली चोर को पकड़ा!

सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें कुछ संदेहास्पद लोग सड़कों पर घूम रही बिल्लियों को पकड़ते दिखाई दिए हैं. दावा किया जा रहा है कि  ‘नारिकुरवर’ समुदाय से जुड़े लोग बिल्लियों को पकड़ रहे हैं और उन्हें मीट बताकर दुकानों में बेच रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस तरह की घटनाएं चेन्नई के एग्मोर किलपौक इलाके में कि जा रही है.

लोगों ने किया कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कमेंट किया जा रहा है कि जिसमें एक ने लिखा है कि आज के जमाने में जानवरों के प्रति दया खत्म हो गई है लेकिन इस लड़के की तारीफ तो बनती है. एक अन्य ने लिखा कि सच में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं तो वाकई पुलिस को जांच कर उचित कार्रवाई करनी चाहिए. एक ने लिखा कि अब तो किसी पर भरोसा ही नहीं रहा। घर पर खाएं तो सबसे ठीक रहेगा.

calender
04 May 2024, 01:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो