उर्फी की राह पर चले लड़के, कपड़ों की जगह लपेटी ये चीज, देखिए वीडियो

Viral Video: रोज इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिनको देखकर लगता है कि आखिर ये लोगों को क्या हो गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के रोड पर मॉडलिंग करते नज़र आ रहे हैं. रील बनाने के लिए मॉडलिंग करना आम बात है. अब सवाल ये है कि आखिर इन लड़कों ने ऐसा क्या कर दिया कि इनकी चर्चा होने लगी है. दरअसल, जिन लड़कों की वीडियो वायरल हो रही है उसमें देखा जा सकता है कि वो अजीब तरह के कपड़े पहने हुए हैं, जिसको देखकर पब्लिक के मजेदार रिएक्शन भी सामने आए हैं. 

मॉडलिंग कर रहे लड़के

अजीब कपड़ों की बात आती है तो दिमाग में एकदम उर्फी जावेद का नाम आता है. लेकिन मार्किट में उर्फी को टक्कर देने के लिए कुछ, लोग उतर आए हैं. एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़के अपनी अदाएं बिखेरते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक लड़का प्लास्टिक के प्लेट और फोम की कटोरी का कॉस्ट्यूम पहना दिख रहा है, तो दूसरा बोतल को अपनी बॉडी पर लपेटा हुए दिखाई दे रहा है. 

वायरल होने के लिए कुछ भी

वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है, जिसको देखकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसी ने इसके कैप्शन में लिखा कि 'नौकरी ढूंढने के बजाए ये नौजवान सड़कों पर नौटंकी कर रहे हैं.' एक ने लिखा कि ''आज के जेनरेशन को क्या हो गया है, रील्स वायरल करवाने के लिए मरा जा रहा है. आजकल कामयाबी का शॉर्टकट रास्ता जो है. एक ने लिखा कि ''रील्स का चक्कर भैया रील्स का चक्कर. वहीं, एक यूजर लिखता है कि ये युवा नहीं छपरी हैं.  

calender
04 May 2024, 12:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो