Tulsi Dance Video: अचानक से खुद पर खुद नाचने लगा तुलसी का पौधा, किसी ने कहा चमत्कार तो किसी ने अंधविश्वास का दिया नाम

Tulsi Dance Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तुलसी का नन्हा सा पौधा नाचने लगा जिसको देख लोगों ने हैरानगी जताई है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • अचानक से खुद पर खुद नाचने लगा तुलसी का पौधा,

Tulsi Dance Video: सोशल मीडिया पर कई शानदार वीडियोज का भंडार होता है। जिनमें से कुछ वीडियोज को बनाया गया होता है तो कुछ वीडियोज में दिखाई जाने वाली घटना सत्य होती है। आज के सोशल मीडिया के दौर में कई ऐसे वीडियोज को तैयार किया जाता है जिनके बारे में बाद में मालूम होता है की वह फेक हैं। अब इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है जिसमें एक तुलसी का पौधा डांस करता हुआ नज़र आ रहा है। 

तुलसी का पौधा करने लगा डांस 

जी हाँ! सही समझे आप यह कोई मज़ाक नहीं है बल्कि वाकई में वीडियो में तुलसी के पौधे को डांस करते हुए देखा जा सकता है। तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़े से पेड़ के नीचे नन्हा सा तुलसी का पौधा लगा हुआ है। जिसके पास अगरबत्ती भी लगी हुई है। जब वीडियो को ज़रा ज़ूम करके पौधे के पास लाकर दिखाते हैं तो वह नज़ारा जो देखने को मिलता है, उससे सबके होश उड़ जायेंगे। वीडियो में वह नन्हा सा तुलसी का पौधा गोल - गोल घूमता नज़र आता है, मानों जैसे वह डांस कर रहा हो। 

लोगों ने लगाए अलग - अलग तर्क 

इस वीडियो के बाद जहां कुछ लोग इसको भगवान का चमत्कार बता रहें हैं तो वहीं कुछ इसको अंधविश्वास का नाम दे रहें हैं। जिसमें वह अपने अलग - अलग तर्क भी दे रहें हैं, जैसे कुछ लोग कह रहें हैं कि शायद इस पौधे को चीटियां हिला रहीं हैं, तो किसी ने कहा - चीटियां ऐसा नहीं कर पाएंगी। इस नज़ारे को देख काफी लोग हैरान हैं। बता दें इस वीडियो को @saffron_bearer_no_1 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जो अब काफी ट्रेंड कर रहा है और अब तक इस वीडियो को 37 लाख से भी ज़्यादा लोगों ने देख लिया है। 

calender
23 June 2023, 03:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो