Viral Video Today: पानी के बीचों - बीच रामचरित्र मानस का पाठ करते हुए नज़र आये संत, Video हुआ वायरल

Viral Video Today: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक संत पानी में रामचरित्र मानस का पाठ करते हुए नज़र आ रहें हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • संत ने हाथ में पुस्तक पकड़ी हुई है

Viral Video Today: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपको कुछ न कुछ नया देखने को मिल जायेगा। आज के समय में इसका काफी इस्तेमाल किया जा रहा है। जहां देखो लोग सोशल मीडिया पर कई मज़ेदार से लेकर हैरान कर देने वाले वीडियोज शेयर कर रहें हैं। वीडियोज मज़ेदार इतने की देखते ही लोटपोट हो जाएं और हैरान करने वाले ऐसे की अपनी आँखों पर यकीन तक ना हो पाए कि वाकई में ऐसा भी हो सकता है?

इसी श्रेणी में आज हम आपके लिए एक हैरान कर देने वाला वीडियो लेकर आएं हैं, जिसको देख आप चौंक जायेंगे और यह बात सोचने पर मजबूर हो जायेंगे की आखिर यह हो कैसे सकता है? अरे... अरे... सबर कीजिये, बताते हैं - बताते हैं.... दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक संत रामचरित्र मानस का पाठ कर रहें हैं। अब आप सोच रहें होंगे की इसमें चौंकाने जैसी क्या बात है भला...., तो आइये जानते हैं। 

वीडियो है एकदम खास 

यदि आपको किसी का पाठ करना हो तो आप कैसे करेंगे? ज़ाहिर सी बात है आप जमीन पर बैठकर ही करेंगे। लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में यह संत जमीन पर नहीं बल्कि पानी में तैरते हुए रामचरित्र मानस का पाठ कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की संत ने हाथ में पुस्तक पकड़ी हुई है और पैरों की आलथी - पालथी लगाए हुए लेटकर पानी में तैरते हुए पाठ कर रहें हैं। यहीं है जिसको जानकर आप चौंका देंगे। वह एक हाथ में किताब और दूसरे हाथ से खुद को गोल - गोल तैरा रहे हैं।  

यह वीडियो जैसे ही पोस्ट हुआ इसने कुछ ही समय के अंदर ही लाखों की तादाद में व्यूज बटोर लिए। कमैंट्स की बात करें तो लोगों ने भर - भर कर अपनी प्रतिक्रिया दिखाते हुए कमैंट्स किये हैं। जिसमें नेटिजन भी शामिल हैं। संत को पानी के बीचो - बीच इस तरह से तैरते हुए रामचरित्र मानस का पाठ करते हुए देख लोग हैरान हैं। इस वीडियो को saffron_bearer_no_1 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया जा रहा है 

calender
22 June 2023, 03:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो