Ajgar Viral Video: न लाठी, न डंडा, जिंदा अजगर से शख्स की जमकर पिटाई , वीडियो हुआ वायरल

झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दो लोग रात के समय में बीच सड़क पर फाइट कर रहें हैं। इन दोनों के इस झगड़े को देख हर कोई डर जायेगा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • ज़िंदा सांप से की शख्स की पिटाई

Street Fight Viral Video: अक्सर आपने सड़कों पर होने वाली फाइट को देखा ही होगा। जिसमें लोग ज़रा सी बात पर ही लाठी - डंडे निकाल लेते हैं। तो वहीं कुछ तो गोली या चाकू तक से हमला करने लगते हैं। झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दो लोग रात के समय में बीच सड़क पर फाइट कर रहें हैं। इन दोनों के इस झगड़े को देख हर कोई डर जायेगा। क्योंकि इस झगड़े में आप देखेंगे की एक शख्स दूसरे को  लाठी - डंडे से नहीं बल्कि सांप से पीट रहा है। 

ज़िंदा सांप से की शख्स की पिटाई 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो को आप देखेंगे तो आपको नज़र आएगा की एक शख्स दूसरे को सांप से पीटे - पीटे चला जा रहा है। दरअसल, हुआ यूं की दो लोगों में किसी बाद को लेकर बहस हो गयी जो बात हाथापाई पर उतर आई। दोनों की बीच सड़क पर काफी फाइट हुई जिसमें एक शख्स सांप को हाथ में लिए दूसरे को लगातार पीटे जा रहा है। आपको जानकर हैरानी तो यह होगी की वह सांप नकली नहीं बल्कि असली था। जी हां! वह शख्स एक ज़िंदा सांप को हाथ में लिए दूसरे को उससे पीट रहा था। बताया जा रहा है की वह कोई मामूली सांप नहीं बल्कि अजगर सांप था। इसके बाद वीडियो को जब आगे देखेंगे तो वहां पुलिस आ जाती है जिसके डर से वह शख्स सांप को छोड़ देता है पर अपने हाथों को ऊपर कर लेता है। 

यूज़र ने दी अपनी प्रतिक्रिया 

इस घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की उस शख्स ने हाथ में ज़िंदा अजगर पकड़ा हुआ था। जब दोनों लोगों के बीच फाइट हुई तो उसने उसी अजगर से ही दूसरे शख्स की पिटाई कर डाली। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने कमैंट्स किये हैं। जिसमें एक शख्स ने लिखा - अच्छी बात है कि यह शख्स साथ में गैंडे को लेकर नहीं चला। वहीं कुछ यूज़र्स उस शख्स पर कार्रवाई की मांग कर रहें हैं।  

calender
21 June 2023, 05:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो