Ladki Ka Video: ट्रेन के दरवाजे से बाहर लटक कर स्टंट करना लड़की को पड़ा भारी, पड़ गए लेने के देने

लोग खुद की जान की बाज़ी लगाते हैं साथ ही साथ दूसरों को भी इसका हर्जाना भुगतना पड़ता है। स्टंटबाजी में लड़के तो लड़के लड़कियां भी किसी से कम नहीं हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Ladki Ka Video: सोशल मीडिया पर लोग फेमस होने के लिए न जाने क्या - क्या नहीं करने लग जाते हैं। जिसमें आपने भी देखा होगा कहीं लोग हाईवे पर स्टंट करने लगते हैं तो कभी कुछ। लेकिन इसका नतीजा सिर्फ एक ही निकलता है वह है अपनी जान को जोखिम में डालना। इससे वह लोग खुद की जान की बाज़ी लगाते हैं साथ ही साथ दूसरों को भी इसका हर्जाना भुगतना पड़ता है। स्टंटबाजी में लड़के तो लड़के लड़कियां भी किसी से कम नहीं हैं। 

भले ही दंगल मूवी में आमिर खान ने यह कहा हो की 'छोरी - छोरों से कम हैं क्या'. इस बात को आजकल की लड़कियों ने कुछ ज़्यादा ही सीरियस ले लिया है। वह भला किसी से कम क्यों रहें। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की चलती ट्रेन पर स्टंट करती नज़र आ रही है। वह भी अपना कमाल दिखाने में पीछे नहीं हट रही, लेकिन कहते हैं न ज़्यादा हवा में उड़ोगे तो ज़ोर से नीचे आकर पटकी खाओगे ही। ऐसा ही इस लड़की के साथ हुआ, जो आप वीडियो में देख सकते हैं। वीडियो देख आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेने वाली। 

हादसे से बाल - बाल बची लड़की 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की कैसे चलती ट्रेन के दरवाजे से बाहर लटककर बड़ी ही स्टाइल से बालों को लहराती हुई शूट करवा रही है। ट्रेन भी अपनी रफ़्तार से चल रही होती है, जिसके बराबर में एकाएक बिजली के पोल आते जा रहें हैं। इसी बीच जब लड़की बाहर की ओर लटक कर शूट करवा रही होती है तो उसके सामने अचानक से बिजली का एक पोल आ जाता है।

अब यह उसकी खुशकिस्मती समझो या उसके दिमाग की फुर्ती वह उस बिजली के पोल से खुद को बचा लेती है। गनीमत है की लड़की को कुछ नहीं होता। यदि ज़रा ही भी चूक हो जाती तो एक बड़ा हादसा भी हो सकता था। जिसका अंदाज़ा बखूबी लगाया जा सकता है। इस घटना के बाद लगता है शायद लड़की के सर से स्टंट करने का चढ़ा भूत उतर ही जाये। इस वीडियो को @NoContextHumans नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसके कुछ ही समय के अंदर ही मिलियन में व्यूज आ गए। 

calender
21 June 2023, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो