Baaz Viral Video: पानी में डुबकी लगाकर बाज ने दबोची शार्क, नहीं देखा होगा इतना खतरनाक वीडियो

internet पर हैरान कर देने वाले वीडियोज के बीच में एक ओर वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसको देख आप भी हक्के - बक्के न हो जाएँ तो कहना -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • कुछ ही सेकेंडों में वीडियो पर लाखों के व्यूज

Baaz Aur Shark ka Video: अक्सर आपने फिल्मों में भी यह डायलॉग सुना होगा की 'बाज़ की आँख हैं , बाज़ की' . लेकिन क्या आपको मालूम है की ऐसा क्यों कहा जाता है? यदि आपने बाज़ को कभी देखा होगा तो आप उसकी निगाहों और उसकी ताकत से भली - भांति परिचित होंगे। वह कई कोसों दूर मौजूद अपने शिकार को देख लेता है और अपने ताकतवर पंजों में उसे दबोच भी लेता है। बाज़ केवल छोटे - मोटे शिकार नहीं बल्कि वह अपने से दोगुना भारी शिकार को भी उठाने का दम रखता है। 

शार्क को लेकर उड़ गया बाज़ 

इसी से जुड़ा बाज़ का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमें समुद्र के ऊपर उड़ता हुआ एक बाज़ एकदम से पानी में डुबकी लगाता है और जब वह बाहर निकलता है तो वह नज़ारा देखने लायक होता है। दरअसल, बाज़ जब पानी से डुबकी लगाकर निकलता है तो वह अकेला नहीं आता बल्कि अपने शिकार को ताकतवर पंजों में भरकर ला रहा होता है। शिकार भी कोई ऐसा - वैसा नहीं है वह अपने पंजों में एक शार्क को लेकर आता है और लंबी - ऊंची उड़ान भरता है। वहां मौजूद अन्य सैलानी इस नज़रे को देख हक्के - बक्के हो गए और अपने - अपने कैमरों में इसको कैद करने लगे। वीडियो में देखने से लगता है की यह कोई मछली भी हो सकती है जिसको अलग तरह से शूट किया है। अभी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है। 

कुछ ही सेकेंडों में वीडियो पर लाखों के व्यूज 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। यही नहीं यह वीडियो कई अलग - अलग प्लेटफॉर्म पर भी मौजूद है। वीडियो देख लोग तरह - तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो को अब तक 54 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया है और तो और हज़ारों की संख्या में इस पर लाइक्स आ चुके हैं। 

calender
21 June 2023, 11:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो