Hyderabad Murder News: सारा दिन शख्स का पीछा करता रहे पड़ोसी 'कातिल', फिर इस तरह उतारा मौत के घाट

Hyderabad Murder News: हैदराबाद में दो लोगों ने एक शख्स का पहले तो पीछा किया और फिर उसके बाद उसकी बेहरहमी से हत्या कर दी। यह दर्दनाक घटना वहां मौजूद एक CCTV कैमरे में कैद हो गयी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • हैदराबाद में 24 घंटे में 5 हत्या के मामले आये सामने

Hyderabad Murder News: हैदराबाद से एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां बुधवार को दिन - दहाड़े दो लोगों ने एक शख्स का पहले तो पीछा किया और फिर उसके बाद उसकी बेहरहमी से हत्या कर दी। हैरान कर देने वाला यह हादसा चादरघाट के आजमपुरा इलाके का बताया जा रहा है। पीड़ित की पहचान 30 वर्षीय ऑटोरिक्शा चालक यूसुफ के रूप में हुई है। 

घटना CCTV में कैद 

यह पूरी घटना वहां मौजूद एक CCTV कैमरे में कैद हो गयी। वीडियो में देखा गया की एक व्यस्त सड़क पर लोगों और वाहनों का आना - जाना लगा हुआ है। इस बीच एक शख्स का पीछा करते हुए दो लोगों को भी देखा गया। दोनों बिना किसी डर और खौफ के लगातार उसका पीछा करते देखे गए। जिसके बाद दोनों हमलावरों ने बीच सड़क पर उसकी हत्या कर दी। 

हमले से घायल पीड़ित जमीन पर गिर पड़ता है और अपना दम तोड़ देता है। हैरानी की बात यह रही की यह पूरा हत्याकांड लोगों के सामने हो रहा होता है लेकिन उनमें से किसी ने पीड़ित को बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई। 

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस ने बताया की एक महिला के साथ दोपहियां वाहन पर जा रहे एक शख्स को दो हमलावरों ने बीच सड़क पर हत्या कर दी। पहले तो पीड़ित की बाइक को रोका गया, हमलावरों को देख बाइक वाला शख्स भागने लगा लेकिन उन्होंने उसका पीछा नहीं छोड़ा और चाकुओं हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

घायल होने के बावजूद पीड़ित यूसुफ भागता रहा लेकिन दोनों में से एक हमलावर ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। जब यूसुफ ने अपना दम तोड़ दिया तो इस बात की पुष्टि करने के बाद आरोपी भाग निकले। 

24 घंटों के अंदर हुई 5 लोगों की निर्मम हत्या 

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, बताया जा रहा है की हमलावर और कोई नहीं बल्कि पीड़ित यूसुफ के पड़ोसी हैं। जिनकी पहचान अकरम और सोहेल के रूप में हुई है। बता दें कि 24 घंटे से भी कम समय के अंदर हैदराबाद में लगभग 5 हत्या के मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा कुलसुमपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगवार की देर रत दो किन्नरों बेहरहमी से हत्या कर दी और मेलारदेवपल्ली थाना क्षेत्र में कुछ अज्ञान व्यक्तियों ने फुटपाथ पर सोये दो लोगों को पत्थरों से कुचलकर मार डाला था। 

calender
22 June 2023, 02:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो