Metro Ka Video: क्या कोहनी और क्या लात, सीट को लेकर चलती मेट्रो को दो युवकों ने बना डाला WWE का अखाड़ा

Metro Ka Video: जो वीडियो काफी वायरल होते वह कपल के वीडियो और हाथापाई के होते हैं. इसी श्रेणी में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा रहा है...

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Metro Ka Video: सोशन मीडिया पर मेट्रो से जुड़े आपने ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे , जिसमें से कुछ डांस के तो कुछ गाने के तो वहीं कुछ महिलाओं की लड़ाई - झगड़े के वीडियो. कभी कोई सीट के लिए झगड़ा करता नजर आता है तो कभी किसी बात को लेकर. यही नहीं इनमें से जो वीडियो काफी वायरल होते वह कपल के वीडियो और हाथापाई के होते हैं. इसी श्रेणी में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा रहा है, जिसमें दो युवकों के बीच में जुबानी जंग कैसे हाथापाई में बदल गई. 

मेट्रो में शुरु WWE की फाइट

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो न्यूयॉर्क सिटी सबवे का बताया जा रहा है. आप देख सकते हैं कैसे मेट्रों में सभी सीटें एकदम खचाखच भरी पड़ी हैं. इस बीच देखा जा सकता है कि आमने - सामने बैठे दो नौजवान किसी बात को लेकर आपस में बहस कर रहे हैं. काफी देर तक दोनों के बीच जुबानी जंग चलती रहती है, लेकिन न जाने क्या होता है कि पलक झपकते ही यह जंग हाथापाई को रुप ले लेती है. इसके बाद तो क्या कोहनी और लात, कोहनी के मार से दूसरा युवक बदहवास हो जाता है. दोनों ने मेट्रों को WWE फाइट जैसा  माहोल बना डाला है. देखने ले मालूम होता है अगर जो भी इन दोनों की लड़ाई को छुड़ाने की कोशिश करेगा वह चटनी ही बनकर आएगा. 

इस वीडियो को @EyesWitness00 नाम के एक्स हैंडल पर शेयर किया गया है, जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों युवक काफी हट्टे - कट्टे नजर आ रहे हैं ऐसे में यह अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है कि कौन - किसपर भारी पड़ रहा है, कभी कोई तो कभी कोई, दोनों की इस फाइट से लोगों के अंदर दहशत पैदा हो गई, सभी चलती मेट्रों के अंदर ही अपनी - अपनी सीटों को छोड़कर यहां - वहां छुपकर आपना बचाव कर रहें हैं. 

calender
30 August 2023, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो