Viral Video: वोटरों से किए वादे पूरी नहीं कर पाया तो खुद को चपल से पीटा, वायरल वीडियो

Andhra Pradesh : आंध्र प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. राज्य के अनाकापल्ली जिले के एक पार्षद द्वारा चपल से खुद की पिटाई करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली जिले के एक पार्षद का चपल से खुद की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्षद गुस्से लाल है और पहले माइक को नीचे गिर देते है और फिर अपनी ही चपल से खुद की पिटाई करने लग जाते हैं.

जानकारी के मुताबिक, जिले के नरसीपट्टनम नगर पालिका के वार्ड नंबर 20 के पार्षद मुलापर्थी रामाराजू ने परिषद की बैठक के दौरान चपल से खुद की पिटाई कर अपनी निशासा जाहिर की है. पार्षद का कहना है कि वे अपने वोटरों से किए गए वादों को पूरा नहीं कर पाए है. इस वजह से उन्होंने खुद को चपल से मारा है.

रामाराजू ने एक समाचार एजेंसी से कहा, 'मुझे पार्षद चुने हुए 31 महीने हो गए हैं, लेकिन मैं अपने वार्ड में जलभराव की समस्या, बिजली-पानी, सफाई, सड़क और अन्य बुनियादी समस्याओं का समाधान नहीं कर पाया हूं.  40 वर्षीय ऑटोरिक्शा चलाने वाले पार्षद का कहना है कि उन्होंने अपनी ओर से हरसंभव कोशिश की, लेकिन फिर भी वे वोटर्स के किए गए वादों को पूरा करने में असफल रहें.

रामाराजू का आरोप है कि नगर निगम अधिकारियों पूरी तरह से उनके वार्ड की अनदेखी की है. इस वजह से वो अपने वार्ड के लोगों को पानी का कनेक्शन तक नहीं दिला पाए. उन्होंने कहा कि परिषद की बैठक में मर जाना बेहतर है, क्योंकि अब उनके वोटर उनसे अधूरे काम पूरे करने की मांग कर रहे हैं.

calender
01 August 2023, 10:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो