प्रेशर कुकर से महिला ने लगाया ऐसा जुगाड़, देखे चौंक रह जाएंगे आप, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें महिला ने प्रेशरल कुकर से अपने कपड़े प्रेश कर लिये. जिसको लेकर लोगों ने वीडियो पर कई सारे कमेंट किए

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Pressure Cooker:  सोशल मीडिया पर अकसर आप कुछ ना कुछ अलग देखते ही होंगे. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियों में महिला का शर्ट कुकर से प्रेस कर रही है. इस वीडियो में दिखाया गया है. कि लोहे के बजाय प्रेशर कुकर का इस्तेमाल किया जा रहा है. वीडियो को एक्स पर यूजर शुभांगी पंडित ने पोस्ट किया था.

 

कुकर से कपड़े प्रेस

इस वीडियो में महिला किचन में चूल्हे पर कुकर लेकर खड़ी दिखाई दे रही है. महिला ने इलेक्ट्रॉनिक स्टोव पर कुकर चढ़ा रखा है. इस कुकर में लड़की कुछ पका रही है. जिसके बाद कुकर की सिटी जैसे ही बजती है, वैसे ही महिला तुरंत स्टोव को बंद करती है और कुकर उठाकर अपने कमरे में ले जाती है. कमरे महिला ने अपने बेड पर रखे एक शर्ट को प्रेस करने के लिए गर्म प्रेशर कुकर का इस्तेमाल करना शुरू कर देती है. इस तकनीक के जरिए वो अपना कपड़ा प्रेस कर लेती है. 

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

महिले के इस वीडियो को 12 मार्च को शेयर किया गया था. इस वीडियों को अब कर करीब तीन लाख व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही क्लिप को एक हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों ने कई सारे कमेंट किए हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि बचपन में हम इसी तरह बर्तन से कपड़े प्रेस करते थे, उस वक्त कुकर नहीं हुआ करते थे. अहर आपके पास प्रेस नहीं है तो यह इस तरह इस्तेमाल कर सकते हैं.

calender
14 March 2024, 11:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो