सहेलियों के साथ ट्रिप पर गई महिला, वापस लौटी तो दिया पति को तलाक, जानें वजह

लिवरपूल की स्टेफ़नी हैनसन नाम की महिला परिवार से ब्रेक लेकर ऑल गर्ल्स ट्रिप गई. जहां उसको ख्याल आया की वो जिस शादी में है वो उसमें खुश नहीं है. उसने वापस लौटते ही अपने पति को तलाक दे दिया.

JBT Desk
JBT Desk

पति पत्नी में किसी वजह से विवाद चलता रहता है जिसमें कभी- कभी मामला इतना गंभीर हो जाता है कि तलाक देने की नौबत आ जाती है. कभी- कभी दोनों पति- पत्नी में से किसी एक के धोखा देने पर पर रिश्ते में दरार पड़ जाती है. लेकिन हाल ही में एक महिला को अपने पति के साथ अकसर विवाद होने को लेकर बड़ा कदम उठाया.

अजीब बात ये है कि पति से ब्रेक लेकर ऑल गर्ल्स ट्रिप पर गई लिवरपूल की स्टेफ़नी हैनसन नाम की महिला को अचानक अपनी शादी का ख्याल आया और उसके बाद सब बदल गया. मई 2022 में केफालोनिया, ग्रीस में अपने 40वें जन्मदिन पर छुट्टियां मना ने गई स्टेफनी ने अपने दो दोस्तों के साथ खूब इंज्वाय किया.

तलाक लेने का फैसला

रोजमर्रा की जिंदगी के तनाव से दूर रहने के लिए जब महिला ट्रिप से वापस आई तो उसे एहसास हुआ कि वो कितने ज्यादा तनाव में  है. उसे अपने पति के साथ रहने की कोई इच्छा नहीं है. चार बच्चों की मां को एहसास हुआ कि वो कितनी दुखी है, और जैसे ही वो वापस लौटी, उसने अपने पति को कहा की वो सब कुछ खत्म करना चाहती है. महिला स्टेफनी ने बताया कि उसे अपने बच्चों की ट्रिप के दौरान बहुत याद आई. लेकिन उसे अपने पति की याद कभी भी नहीं आई.

नया चैप्टर शुरू करना चाहती

स्टेफनी नाम की महिला ने  अपने पति को तलाक लेने के लिए कहा और कहा कि वो उसके साथ अब और नहीं रह सकती. अब वो जिंदगी का नया चैप्टर शुरु करना चाहती है. महिला ने कहा कि जब वो ट्रिप से लौटकर आई तो उसे इस बात का एहसास हुआ कि वो तनाव के चलते कितनी मोटी हो गई है. जिसके बाद महिला ने वर्कआउट करना शुरू कर दिया घर पर रहकर अच्छा डाइट प्लान फॉलो किया. महिला ने कहा कि शुरुआत में ये कठिन था, लेकिन नए सिरे से अकेले रहने की प्रेरणा ने मुझे हिम्मत दी. ' इसके कुछ समय बाद स्टेफनी डेविड बाल्डविन नाम के एकव्यक्ति से मिली और उसे डेट करने लगी,स्टेफनी ने कहा- वह मुझसे वैसे ही प्यार करता था जैसे मैं थी. अगर में छुट्टियों पर नहीं गई होती तो गलत इंसान के साथ फंसी रहती.

calender
24 April 2024, 10:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो